प्रियाणी के ‘माहिया‘ सॉन्ग को पांच दिनों में 2 लाख व्यूज़


 
 
म्यूजिक रियलिटी शो वाइस ऑफ इंडिया से अपनी पहचान बनाने वाली सिंगर प्रियाणी वाणी ने एक बार फिर से अपनी आवाज जादुई आवाज से संगीतप्रेमियों को तोहफा दिया है। दरअसल प्रियाणी वाणी और म्यूजिक कंपोजर और ख्यात गीतकार आशीष पंडित ने यू ट्यूब पर फॉल्सेटो म्यूजिक नाम से एक चैनल लॉन्च किया है, जिसका पहला गाना प्रियाणी का ‘माहिया‘ हाल ही में रिलीज हुआ है। 
 
इस गीत में प्रियाणी के साथ तोची रैना की भी आवाज है। आशीष ने इस गीत को लिखा है जो ढिंका चिका (रेडी) लिखकर बॉलीवुड में ख्याति अर्जित कर चुके हैं। हाल ही में गायिका प्रियाणी वाणी और आशीष इस गाने के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे। इस दौरान इलेट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया से रूबरू होते हुए दोनों ने बताया कि ये चैनल इंडिपेंटेड चैनल है इसमें किसी तरह के भी सांग को गाया जा सकता है। आशीष ने बताया कि यू ट्यूब में चैनल शुरू करने का मकसद अच्छे सिंगर्स और लिरिसिस्ट को मौका देना है। आजकल के सॉन्ग्स लाउड हो रहे हैं लेकिन के जरिए रूह को सुकुन मिलने वाला संगीत सुनाया जाएगा। 
 
प्रियाणी और आशीष ने इस बात पर खुशी जताई कि को सिर्फ पांच दिनों में 2 लाख दर्शक देख चुके हैं और दर्शकों ने इस सांग को खासा सराहा है। उन्होंने इसके लिए दर्शकों का आभार माना और वादा किया कि फाल्सेटो म्यूजिक चैनल के जरिये इसी तरह के खूबसूरत और बेहतरनी गाने वे आगे भी दिखाते रहेंगे। प्रियाणी ने रियलिटी शो के बारे में कहा कि उसे एक कॉम्पिटीशन की ही तरह लें। प्रियाणी का कहना है कि जब वो आउट ऑफ इंडिया स्टेज शो के लिए जाती हैं, तो वहां के लोगों की मांग लता-किशोर जी के गानों की ही ज्यादा होती है क्योंकि उस दौर का संगीत मधुर था। इंदौर की प्रियाणी को संगीत के क्षेत्र में आगे बढ़ने में जहां अपने पापा का सपोर्ट मिला वहीं आशीष पंडित अपने जूनून और जज्बे से बॉलीवुड में एक पहचान बनाने में कामयाब रहे है। आशीष संगीतकार प्रीतम के सहायक के तौर भी कार्य करते रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :