Widgets Magazine

सीसीटीवी में कैद हुए थुलथुले कपिल शर्मा, गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे एम्सर्टडम

कपिल शर्मा बुरे दौर से गुजर रहे हैं और इसके लिए वे खुद जिम्मेदार हैं। सफलता को वे ठीक से पचा नहीं पाए। शराब के नशे में झगड़े किए। शूटिंग करने के लिए जो अनुशासन चाहिए वो कपिल से गायब हो गया। लिहाजा उनके शो बंद हो गए और लोकप्रियता में भारी गिरावट आ गई। कपिल ने सार्वजनिक स्थानों पर जाना छोड़ दिया है। सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है।

अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ कपिल इन दिनों एक ट्रिप पर हैं ताकि उनके बारे में फैल रही नकारात्मक बातों से वे बच सकें। हाल ही में एम्सर्टडम में स्थिति एक सुपरमार्केट में लगे सीसीटीवी में वे कैद हो गए और उनकी फोटो वायरल हो गई।

कुछ दिनों पहले कपिल के बढ़ते वजन को लेकर काफी कुछ कहा गया था। वे फोटो में पहचान में भी नहीं आ रहे थे। उनका यही हाल इस ताजा फोटो में भी नजर आ रहा है। वे बेहद मोटे और थुलथुले नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि तनाव के कारण वे ज्यादा खा रहे हैं और एक्सरसाइज़ करना बंद कर दिया है।

कपिल से जुड़े सूत्रों के अनुसार कपिल ने ये छुट्टियां रिलैक्स होने के लिए बीता रहे हैं। वे तरोताजा होकर फिर से नई शुरुआत करेंगे। इन दिनों वे काम करने मूड में बिलकुल भी नहीं हैं और यही कारण है कि उनका वजन भी बढ़ गया है। जब वे काम पर लौटेंगे तो फिर से फिट हो जाएंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :