दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह की हो गई सगाई!

और की लव स्टोरी जगजाहिर है लेकिन दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की। इस बार उनके फैंस के लिए कुछ नया और रोमांचक सामने आया है।

दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी बहन अनीषा पादुकोण के साथ बंगलुरु के एक कॉमेडी शो गई थी, जहां पर उनकी रिंग फिंगर में एक खूबसूरत अंगूठी देखी गई। इसके अलावा दीपिका और रणवीर लंदन एक सीक्रेट हॉलीडे के लिए भी गए थे वहां भी उन्हें अंगुठी पहने देखा गया था। रणवीर-दीपिका हाल ही में मुकेश अंबानी के गणपति समारोह में भी एक दूजे का हाथ पकड़े देखे गए थे। यह सिर्फ एक इत्तेफाक है या वाकई रणवीर ने दीपिका को प्रपोज़ किया है?
कुछ दिनों पहले भी रणवीर और दीपिका को अपने दोस्तों के साथ एक लाउंज में पार्टी करते देखा गया था। दीपिका और रणवीर के बीच हुए कुछ इंटीमेट पलों को फोटोग्राफर्स ने कैमरे में भी कैद किया था। दीपिका, रणवीर की गोद में भी बैठी थीं और रणवीर ने उन्हें हग भी किया था। पार्टी में वरुण धवन की गर्लफ्रैंड नताशा दलाल के अलावा, दीपिका के कथित एक्स-बॉयफ्रैंड युवराज सिंह भी शामिल थे।
वैसे पिछले साल भी रणवीर-दीपिका की सगाई की खबरें फैली थीं क्योंकि दीपिका को बड़ी रिंग पहने देखा गया था, लेकिन उनके राइट हैंड पर। इस बार उनकी रिंग फिंगर में ही रिंग देखी गई है इसलिए फैंस को बेसब्री से उनकी सगाई की घोषणा का इंतज़ार है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :