विराट कोहली को सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए!

एक-दो फिल्मों में काम करने वाले और अपने आपको महान क्रिटिक कहने वाले कमाल खान ने चैम्पियंस ट्रॉफी में की हार पर अनाप-शनाप ट्विट्स कर डाले। उनका कहना है कि यह मैच फिक्स था और भारतीय खिलाड़ी बिक गए। जिस तरह से भारतीय बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाजों के आगे आत्मसमर्पण कर दिया वो हैरान करने वाला था। कमाल खान ने कई ट्वीट्स किए जो इस प्रकार हैं :
1) बधाई टीम, चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने पर और विराट की टीम की कह कर लेने के लिए।
2) 10 फिक्सर्स ने सिर्फ 82 रन बनाए जबकि हार्दिक पंड्या ने अकेले 76 रन बनाए।
3) भाई कोहली आपका कैच छूट गया था तो आपने अगली गेंद पर एक और आसान कैच दे दिया। बिलकुल डर नहीं लगा कि क्लियर कट फिक्सिंग पकड़ी जाएगी।
3) पंड्या को फिक्सिंग के बारे में कुछ नहीं पता था और वह मैच जिताने की कोशिश कर रहा था, लेकिन फिक्सर जडेजा ने उनसे रनआउट करा दिया।
4) ये खिलाड़ी देश के लिए नहीं सैलेरी और प्रसिद्धी के लिए स्क्रिप्ट के अनुसार खेलते हैं।
5) युवराज, विराट, धोनी, धवन को मैं 'देशद्रोही 2' में रोल ऑफर करता हूं। आप 130 करोड़ भारतीयों को आसानी से धोखा दे सकते हो।
6) कोहली, युवराज, धोनी को थोड़ी भी शर्म हो तो तुरंत संन्यास ले लेना चाहिए।
7) विराट कोहली पर आजीवन क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए। उन्होंने 130 करोड़ भारतीयों का गौरव पाकिस्तान को बेच दिया। उन्हें सलाखों की पीछे डाल देना चाहिए।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :