बॉक्स ऑफिस पर कैसी है 'नूर' की शुरुआत?

सोनाक्षी सिन्हा की 'नूर' का प्रदर्शन 21 अप्रैल को हुआ। इसके सामने कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। हालांकि 'नूर' से आशा नहीं थी कि यह अच्छी ओपनिंग लेगी क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा को छोड़ कोई परिचित चेहरा फिल्म में नहीं है। साथ ही फिल्म का प्रचार कम हुआ और फिल्म के रिलीज होने के पहले यह कोई माहौल भी नहीं बना पाई, लेकिन ये भी उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इतनी खराब ओपनिंग करेगी।

ALSO READ:
: फिल्म समीक्षा


मल्टीप्लेक्स में सुबह के शो में हाल बेहाल थे। उंगलियों पर गिनने लायक लोग 'नूर' देखने पहुंचे। इंदौर में पहले शो में दस-बाहर लोग मौजूद थे। उज्जैन के एक सिनेमाघर में तो शो ही रद्द करना पड़ा क्योंकि फिल्म देखने कोई नहीं पहुंचा। इतनी खराब ओपनिंग के कारण फिल्म के लिए आगे का सफर बेहद मुश्किल हो गया है।

लगातार फ्लॉप फिल्मों से जूझ रही सोनाक्षी सिन्हा के लिए ये अच्छी खबर नहीं कही जा सकती। दोपहर के शो में दर्शकों की संख्या थोड़ी बढ़ी है, लेकिन ऐसी भी नहीं है कि चिंता कम हो जाए।

फिल्म की लागत कम है। विभिन्न राइट्स बेचने से कुछ वसूली हो जाएगी, लेकिन सिनेमाघर से भी थोड़े कलेक्शन जरूरी हैं। जहां तक दर्शकों की प्रतिक्रिया का सवाल है तो ज्यादातर को यह पसंद नहीं आई है। फिल्म समीक्षकों की राय मिश्रित है।

कुल मिलाकर 'नूर' की ओपनिंग फिल्म इंडस्ट्री के चेहरे पर चमक नहीं ला पाई।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :