दुबई फिल्म महोत्सव में होगा आदित्य चोपड़ा की ‘बेफिक्रे’ का प्रीमियर

Widgets Magazine
आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘‘बेफिक्रे’’ का 13वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर होगा। इस फिल्म में और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में है। आठ दिसंबर को इस हिंदी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का प्रीमियर होगा।
 
पूरी तरह से पेरिस में शूट हुई फिल्म ‘बेफिक्रे’ एक प्रगतिशील फिल्म है जो 21वीं शताब्दी के नए दृष्टिकोण के तहत प्रेम की नई व्याख्या पेश करती है। यह फिल्म ऐसे ही दो अल्हड़ प्रेमी जोड़ी धरम (रणवीर सिंह) और शायरा (वाणी कपूर) की समकालीन प्रेम कहानी पर आधारित है।


 
डीआईएफएफ के अध्यक्ष अब्दुल हमीद जुमा ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘यह नई फिल्म न सिर्फ प्रवासी समुदाय को आकर्षित करेगी बल्कि अरबी लोगों को भी यह फिल्म पसंद आएगी जिसका बॉलीवुड फिल्मों से मजबूत संबंध रहा है।’’
 
डीआईएफएफ में इससे पहले यशराज बैनर की कई फिल्मों का प्रदर्शन किया जा चुका है जिसमें ‘‘काबुल एक्सप्रेस’’, ‘‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’’ और ‘‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’’ शामिल है।
 
इस महोत्सव का आयोजन 7 दिसंबर से लेकर 14 दिसंबर तक किया जाएगा।(भाषा)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।