अक्षय कुमार और रजनीकांत की 400 करोड़ की फिल्म 2.0 का दिवाली पर होगा धमाका

और के फैंस इस बात को लेकर मायूस है कि उनकी आगामी फिल्म '2.0' की रिलीज दिवाली से आगे बढ़ा कर गणतंत्र दिवस कर दी गई है। इस बात को निर्माता भी समझते हैं इसलिए फैंस को खुश करने के लिए वे फिल्म का ऑडियो दिवाली पर रिलीज करने जा रहे हैं। एक भव्य समारोह में दिवाली के त्योहार पर दुबई में फिल्म का ऑडियो लांच होगा।

प्रमोशन का बजट 40 करोड़ रुपये
फिल्म का प्रचार जोर-शोर से किया जाएगा। इसके लिए 40 करोड़ रुपये का बजट रखा गया है। इतनी रकम में एक अच्छी खासी या तीन-चार छोटी फिल्म बनाई जा सकती है। फिल्म के फर्स्ट लुक लांच पर ही 6 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे।

जुलाई में मीटिंग
जुलाई में चेन्नई में 'थ्री-डी मेला' रखा गया है जिसमें फिल्म से जुड़े लोग, सिनेमाघर मालिक, 3डी तकनीक से जुड़े लोग मिलेंगे। जिन सिनेमाघरों में यह फिल्म लगेगी उन्हें अपग्रेड किया जाएगा ताकि दर्शक थ्री-डी फिल्म का पूरा मजा ले सके।

400 करोड़ की फिल्म
2.0 की कुल लागत चार सौ करोड़ रुपये है और यह भारतीय सिने इतिहास की सबसे महंगी फिल्म है। इस बजट में तो बाहुबली सीरिज की दो फिल्में बन गई थी। बाहुबली की रिकॉर्डतोड़ के बाद '2.0' के मेकर्स पर दबाव भी है और उनके इरादे बुलंद भी हैं। दबाव बाहुबली से आगे निकलने का है और इरादों को पंख इसलिए लगे हैं कि पर अब करोड़ों रुपये कमाए जा सकते हैं। फिल्म की शूटिंग हो चुकी है और अब स्पेशल इफेक्ट्स पर काम चल रहा है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :