सलमान खान के कारण अजय देवगन की फिल्म हुई बंद!

और बेहद अच्छे दोस्त होने का दावा तो करते हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों में दोनों के बीच ऐसी बातें हो रही हैं जो इस दावे की हवा निकालती है।

अजय देवगन ने 'सन ऑफ सरदार 2' बनाने की घोषणा की तो उसी विषय को लेकर सलमान ने अक्षय कुमार को लेकर फिल्म बनाने की घोषणा कर डाली। अजय बेहद नाराज हुए। सलमान से बात भी की। चर्चा होने लगी कि सलमान की फिल्म बंद हो गई तो सलमान ने ट्वीट कर इसका खंडन कर डाला।

अजय देवगन की एक फिल्म बंद होने की खबर है और इसके पीछे भी न चाहते हुए सलमान हैं। महीनों पहले रेमो डिसूजा ने अजय देवगन और सूरज पंचोली को लेकर एक डांस आधारित फिल्म बनाने की घोषणा कर डाली थी जिसमें ये दोनों कलाकार भाई के रूप में नजर आने वाले थे।

सूरज ने तो ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन यह फिल्म शुरू ही नहीं हो पाई। इसी बीच रेमो ने एक कहानी सलमान खान को सुनाई। यह पिता और पुत्री की कहानी है जिसमें डांस भी है। सलमान को यह कहानी पसंद आई और उन्होंने रेमो के प्रोजेक्ट को ग्रीन सिग्नल दे दिया।

अब जब सलमान को निर्देशित करने का मौका मिल गया तो रेमो क्यों अजय और सूरज को लेकर फिल्म बनाएंगे। उन्होंने अजय की फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया। कहने वाले तो कह रहे हैं कि यह फिल्म बंद हो गई क्योंकि अजय यह बात कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सलमान न चाहते हुए फिर अजय की राह में बाधा बन गए। रेमो की फिल्म तो बंद ही मान लीजिए और 'सन ऑफ सरदार 2' की अब शायद ही बने।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :