Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine

ओके जानू लिव इन रिलेशनशिप की कहानी: श्रद्धा कपूर

रूना आशीष|
'रॉक ऑन' के बाद की फिल्म 'ओके जानू' लोगों के सामने आ रही है। कुछ समय पहले आदित्य कपूर के साथ 'आशिकी 2' में लोगों ने इस जोड़ी को बहुत पसंद किया था। ऐसे में जाहिर है कि लोगों की आशाएं इस फिल्म के साथ-साथ इन दोनों से भी होंगी। इस मामले में श्रद्धा का कहना है कि हम दोनों पर फिल्म में अच्छा करने की आशाएं लगी हैं। जो प्यार हम दोनों को मिला है, लोगों का वह बहुत ही कम मिलता है। आशा है कि वे इस फिल्म में भी हम दोनों को उतना ही पसंद करेंगे।

 
आपके हिसाब से कौन-सी वे जोड़ियां आपको याद आती हैं जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है?
शाहरुख-काजोल और गुरुदत्त-वहीदा रहमानजी मुझे इस समय याद आते हैं। 
 
'ओके जानू' के बारे कुछ बताइए? 
ये एक कपल के बारे में है जिनको एक-दूसरे से प्यार है। उन दोनों के बीच ये बात बिलकुल साफ है कि वे दोनों शादी नहीं करना चाहते हैं। उन्हें लिव-इन-रिलेशन में रहने में कोई आपत्ति भी नहीं है। साथ ही एक और भी कपल है, नसीर साहब और लीला सैमसन का, तो लव इन के बारे में इस कपल क्या कहना है वह भी इस फिल्म में दिखाया गया है। 
 
जब आप किसी रीमेक फिल्म में काम करते हैं तो सब आसान हो जाता है। आपको तो पहले से मालूम होता है कि रोल में क्या करना है। 
मैं नहीं जानती कि कितना आसान हो जाता है, लेकिन एक बात है फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया है तो रीमेक को भी लोग अपना सकते हैं। मुझे आशा है कि लोग 'ओके जानू' को भी पसंद करेंगे।
 
आपको अपनी फिल्म करते-करते कभी ऐसा लगता है कि फिल्म शायद अलग राह पर जा रही है या राह भटक रही है?
मैं उन अभिनेत्रियों में से नहीं आती हूं। मुझे मेरी किसी फिल्म से कोई शिकायत नहीं है। मुझे मेरी हर फिल्म प्यारी है। मुझे लगता है कि मैं जिस फिल्म में अभिनय कर रही हूं उसकी कहानी बहुत ही मजेदार है। जब आपको कोई फिल्म मिलती है तो आप उसको इतना समय दे देते हैं और दिन-रात उसके बारे में सोचते रहते हैं कि आपको उससे प्यार हो ही जाता है न। कभी-कभी दिन-रात के अलावा आप महीनों उस फिल्म पर काम करते हैं तो मुझे अपनी हर फिल्म पर गर्व है।
 
 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine