सनी लियोनी का खुलासा, डेनियल नहीं चाहते थे कि मैं किसी और पुरुष के साथ एडल्ट फिल्में करूं

सनी लियोनी और डेनियल वेबर की लव-स्टोरी


सनी लियोनी और उनके पति हमेशा से ही बॉलीवुड में चर्चा में रहे हैं साथ ही दोनों को देख फैंस को कपल गोल्स मिलते हैं। दोनों को साथ हुए वर्षों हो गए हैं, लेकिन उन्हें देख लगता है कि वे अभी ही साथ हुए हैं। दोनों का प्यार बिल्कुल फ्रेश लगता है। साथ ही वे अपने प्यार को सेलिब्रेट करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें डेनियल के लिए प्यार महसूस हुआ और उन्हें लगा कि अब डेनियल ही उनके सब कुछ हैं। सनी ने बताया कि वे वेगास में डेनियल के एक बैंड वाले दोस्त के क्लब में पहली बार मिले थे। डेनियल का कहना है कि वह पहली नज़र का प्यार था जबकि सनी के लिए ऐसा कुछ नहीं था। सनी ने मस्ती में कहा कि हमने पहली बार सिर्फ थोड़ी बातें की थीं और वहां कोई वायलिन नहीं बज रहा था या उड़ते हुए दिल नहीं थे।

पहली डेट पर 3 घंटे लेट
सनी ने अपनी लव स्टोरी को आगे बढ़ाते हुए बताया कि डेनियल और वह पहले ईमेल पर जुड़े। इसके बाद दोनों ने अपने फोन नम्बर का आदान-प्रदान किया। डेनियल ने उसके बाद डेट के लिए पुछने में वक्त नहीं लगाया। सनी ने कहा कि मैं हमारी पहली डेट पर लेट पहुंची थी, लेकिन एक जेंटलमैन की तरह डेनियल ने मेरा इंतज़ार किया। इसके बाद हमने बातें शुरू की और तब मेरा वायलिन वाला पल आया। सभी लोग गायब हो गए थे, सिर्फ वह और मैं थे। हमने 3 घंटों तक बिना रूके बातें की। मेरे लिए यह शानदार था। ऐसा लगता था कि मैं हमेशा से उसे जानती हूं।

चरम पर था प्यार
सनी ने बताया कि दोनों काफी समय तक लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे, इसके बावजूद दोनों का प्यार चरम पर था। वे कहती हैं कि मुझे याद है जब मैं ओमान में थी और इसी बीच बिना किसी खास मौके के डेनियल ने मुझे दुनिया के किसी और कोने से सीडी और फूल भेजे थे। मेरे पास कॉलिंग कार्ड्स का भरपूर कलेक्शन था क्योंकि हम इतनी सारी बातें करते थे। मैं प्यार में थी।

डेनियल ने दिया साथ
डेनियल मुझसे बहुत प्यार करते थे लेकिन उन्हें पसंद नहीं था कि मैं किसी और आदमी के साथ एडल्ट फिल्मों में काम करूं। इसलिए हमने साथ काम करना शुरू किया और फिर खुद की एक कंपनी शुरू की। सिर्फ खुशी में ही नहीं बल्कि हर जगह डेनियल ने मेरा साथ दिया है। सनी ने बताया कि कुछ समय बाद मेरी मां का निधन हो गया था। मुझे लगा था कि डेनियल इस इमोशनल जिम्मेदारी को संभाल नहीं सकते लेकिन वे इसमें बेहतरीन थे। न केवल मेरे लिए, बल्कि मेरे पूरे परिवार के साथ वे खड़े रहे। मैं कभी-कभी रात में रोते हुए जाग जाती थी और वह मुझे संभालते थे। डेनियल ने परिस्थिति को ठीक करने की कोशिश नहीं की, लेकिन वह बस मेरे साथ थे और मेरे लिए यह बड़ी बात थी।



ऐसे किया प्रपोज़
सनी ने अपने प्यार का जिक्र करते हुए बताया कि तब मुझे लगा था कि यह वही है जो मुझे चाहिए। लेकिन इस बार डेनियल ने मुझे इंतज़ार कराया। अपनी लव-स्टोरी में प्रपोज़ल के बारे में बताते हुए सनी ने बताया मुझे याद है जैसे यह सब कल ही हुआ। मैं अपनी अंगूठी रखने के लिए बॉक्स ढुंढ रही थी। तभी अचानक डेनियल ने मुझे एक प्यारा सा छोटा बॉक्स गिफ्ट किया जो उसने खुद बनाया था। उस पर लिखा था 'विद लव, डेनियल'। डेनियल ने सिर्फ इतना कहा कि मेरे पास तुम्हारे लिए एक और अंगूठी है। मैं बहुत उत्साहित हो गई और मैंने हां कहा। मैं खुशी से कुद रही थी। यह सिंपल सा प्रपोज़ल बिल्कुल वैसा था जैसा हमेशा से मुझे चाहिए था। मैं डेनियल को पाकर बहुत खुश हूं।

सपना है या हकीकत
सनी ने अपने प्यारे जीवनसाथी के बारे में बताते हुए कहा कि वह मेरे हर सपने का सपोर्ट करते हैं जैसे वह खुद उनका हो। वह मुझे विश्वास दिलाते है कि हर चीज़ संभव है। जब मैं, बच्चे और हम सभी साथ होते हैं, तो डेनियल हमारे लिए ब्रेकफास्ट बनाते हैं। लाइफ एक सपने जैसी है। मुझे यकीन नहीं होता कि कि यह सपना है या हकीकत। वाकई सनी लियोनी और डेनियल वेबर को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों का प्यार कभी कम होता नहीं दिखा है। चाहे बात एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने की हो या बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की या बच्चे होने की या सनी लियोनी की बायोपिक बनने को लेकर। डेनियल और सनी हमेशा साथ ही रहे और एक-दूसरे का सपोर्ट किया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :