रेनो की एसयूवी कैप्टर, मात्र 25,000 में करें बुक

Last Updated: शुक्रवार, 22 सितम्बर 2017 (23:06 IST)
नई दिल्ली। फ्रांस की कार निर्माता कंपनी रेनो ने कहा कि उसने अपनी की शुरू कर दी है। कैप्टर को अगले महीने बाजार में उतारने की तैयारी है। त्योहारी मौसम में पेश करने की तैयारियों के मद्देनजर कंपनी ने कैप्टर का उत्पादन शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआती बुकिंग कीमत 25,000 रुपए रखी गई है।
रेनो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और प्रंबध निदेशक (एमडी) सुमित सहानी ने बयान में कहा कि पिछले कुछ सालों में, एसयूवी कारों की बिक्री में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो कि इसे भारत में सबसे तेजी से बढ़ता हुआ क्षेत्र बनाती है।

रेनो कैप्टर एसयूवी खंड में हमारी स्थिति और मजबूत करेगा। साथ ही इसका स्टाइल और बेजोड़ सड़क उपस्थिति से नये मानक तय करेगा। कैप्टर में डुअल एयरबैग्स, साइड एयरबैग्स, एंटीलॉक-ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रिब्यूशन समेत कई सुरक्षा सुविधाएं दी गई हैं। रेनो ने कहा कि कैप्टर को पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा। (भाषा)


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :