साप्ताहिक राशिफल : 7 दिन और आपके सितारे


साप्ताहिक राशिफल (7 से 14 मई 2017)

Widgets Magazine
मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल) : प्रॉपर्टी के लिए पहल करने से में अपना मकान हो सकता है। यात्रा पर जाने का लाभ मिलेगा, हालांकि इस दौरान आपको अत्यधिक खर्च का बोझ भी उठाना पड़ सकता है। दांपत्य में प्रेम की मधुरता बनी रहेगी। यह सप्ताह मिले-जुले नतीजे देने के साथ-साथ कुछ नई उपलब्धियां भी दे सकता है। भाग्य परिश्रम का सहयोगी बना हुआ है। कार्यक्षमता और कार्यरूप के अनुरूप नतीजे आ सकते हैं। लोगों से मिलना-जुलना भी होगा। कारोबारी प्रस्ताव भी मिलेंगे। समस्याओं का समाधान जीवनसाथी के सहयोग से संभव है।

भाग्यशाली अंक : 9
भाग्यशाली रंग : बैंगनी
उपाय : सूर्यास्त के बाद बहते पानी में प्रज्वलित दीप के साथ नारियल प्रवाहित करें।

वृषभ (21 अप्रैल से 20 मई) : इस सप्ताह को आप चाहकर भी अपने मन-मुताबिक नहीं बना सकते जबकि आर्थिक स्थिति सुधरी रहेगी और पारिवारिक माहौल सामान्य से बेहतर होगा। वजह आपका प्रोफेशन है जिसमें आई कुछ बाधाओं को हटाना जरूरी होगा। सेहत में उतार-चढ़ाव आपकी सामान्य दिनचर्या को भी प्रभावित कर सकता है। आपको अपने कार्य, करियर या कारोबार या फिर व्यक्तिगत पेशे पर ध्यान देना होगा। भाग्य पर भरोसा करने से नुकसान हो सकता है। नौकरी में जिम्मेदारी निभानी होगी। जीवनसाथी के साथ प्यारभरी नोक-झोंक आपके रोमांस के लिए अच्छी होगी, लेकिन प्रेमियों के लिए वैचारिक मतभेद को लेकर सतर्कता जरूरी है। यात्रा अच्छी होगी।

भाग्यशाली अंक : 11
भाग्यशाली रंग : चांदी जैसा चमकीला
उपाय : नदी में मुट्ठीभर जौ प्रवाहित करें और भूखे व्यक्ति को भोजन करवाएं।

मिथुन (21 मई से 21 जून) : दूसरों के भरोसे रहने के बजाय खुद के विश्वास से ही कामकाज की बाधाओं को दूर कर सकते हैं। आमदनी प्रभावित नहीं होगी, लेकिन उधार के पैसे की वापसी के लिए प्रयास करना होगा। प्रोफेशन में सप्ताहांत तक व्यापक सुधार संभव है। कामकाजी व्यस्तता का असर घर-परिवार पर भी दिखेगा। प्रॉपर्टी के सिलसिले में बात बन सकती है। प्रोफेशन में सक्रियता बढ़ानी होगी। करियर को लेकर निश्चिंत नहीं हो सकते हैं। सामान्य स्तर के इस सप्ताह में आपको अपनी कर्मठता का प्रदर्शन करना होगा। कार्यक्षेत्र में संयमित होकर सहकर्मियों को सतर्क बनाए रखने की आवश्यकता है। प्रतिस्पर्द्धा की दौड़ में आगे निकल सकते हैं।

भाग्यशाली अंक : 1
भाग्यशाली रंग : मैरून
उपाय : प्रत्येक सोमवार को नदी में एक मुट्ठी जौ प्रवाहित करें।



वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :