गुजरात से राहुल गांधी और हार्दिक की विदाई...

Last Updated: गुरुवार, 7 दिसंबर 2017 (15:19 IST)
के शोरशराबे के बीच एक बहुत ही चर्चा में है। यह कार्ड गुजरात की जनता के नाम जारी किया गया है।

गुजराती में प्रकाशित इस कार्ड को मांगलिक कार्ड के जैसा ही स्वरूप प्रदान किया गया है। इसमें लिखा गया है कि गुजरात से राहुल गांधी और का विदाई समारोह 18 दिसंबर को सुबह 10 से आपके आगमन तक रखा गया है। उल्लेखनीय है कि इस दिन विधानसभा चुनाव की मतगणना होगी।

मांगलिक प्रसंग के रूप में कार्ड में मतदान के दिन की तारीख 9 और 14 दिसंबर दी गई है, जबकि मतदान मुहूर्त यानी मतदान का समय सुबह 8 बजे से शाम 6 तक रखा गया है।
इस कार्ड में यह भी लिखा गया है कि आपको सहर्ष सूचित किया जाता है कि गुजरातियों की असीम कृपा से कुपात्र कांग्रेस का विदाई समारोह 18 दिसंबर सोमवती अमावस्या के दिन रखा गया है। इस शुभ प्रसंग पर पधारकर आप गुजरात की शोभा बढ़ाएं।

विदाई स्थल के रूप में अपने क्षेत्र के पोलिंग बूथ का उल्लेख किया गया है, जबकि निवेदक के रूप में विकास का नाम लिखा गया है। पहले चरण के चुनाव से ठीक पहले जारी यह कार्ड लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि इस कार्ड को किसने प्रकाशित किया है, इसका उल्लेख नहीं है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :