रेस 3 के लिए गाना भी लिख डाला सलमान खान ने


एक्टर- बॉडी बिल्डर- एक्शन हीरो- डांसर- सिंगर- पेंटर, मल्टी-टैलेंटेड सुपरस्टार क्या नहीं कर सकते। इस उम्र में भी उनकी डिमांड बरकरार है और बढ़ती
जा रही है। फिलहाल वे फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे हैं। इसकी कास्ट, स्टोरी, डायरेक्टर सभी कुछ सलमान ही तय कर रहे हैं। इसके अलावा भी फिल्म में उन्होंने एक नया काम किया है।

सलमान की सिंगिंग एबिलिटी तो सभी जानते हैं। लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने एक गाना भी लिखा है। जी हां, यह चौंकाने वाली बात बिलकुल सही है। सलमान ने फिल्म के लिए एक रोमांटिक ट्रैक लिखा है। यह उनका पहला लिखा हुआ गाना होगा। इस गाने की जल्द ही शूटिंग होगी।

सूत्र के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म के लिए एक नए गाने की प्लानिंग कर रहे थे। तभी सलमान ने बताया कि उन्होंने एक गाना लिखा है। इसे सुनने पर सभी को यह गाना बहुत पसंद आया। विशाल मिश्रा ने इसे संगीत दिया। यह गाना सलमान पर ही फिल्माया
जाएगा जिसे कॉरियोग्राफ रेमो डिसूजा करेंगे।
इसकी पुष्टि निर्माता रमेश तौरानी ने भी यह कहकर की कि यह बहुत प्यारा रोमांटिक ट्रैक है, वैसा जिसकी हमें तलाश थी। यह पहली बार है कि सलमान लिरिसिस्ट के रूप में नज़र आएंगे। फैंस को अब सलमान के इस गाने का बेसब्री से इंतज़ार है।



फिल्म रेस 3 की शूटिंग फिलहाल अबु धाबी में चल रही है। यहां फिल्म का आखिरी शेड्युल फिल्माया जा रहा है। फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी हैं। इसके अलावा एक गाना सोनाक्षी सिन्हा पर भी फिल्माया जाएगा। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ की जाएगी।


और भी पढ़ें :