खूबसूरत स्टारकिड्स की लिस्ट में टॉप पर पलक तिवारी, गोल्ड अवॉर्ड्स में यह लुक आया सामने

बॉलीवुड के स्टारकिड्स एक के बाद एक इंडस्ट्री में अपनी एंट्री लेने के लिए तैयार हो रहे हैं। वहीं उन सभी को पीछे छोड़ते हुए टेलीविज़न एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आगे बढ़ रही हैं। खूबसूरत पलक तिवारी सिर्फ टेलीविज़न ही नहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी चर्चा में बनी रहती हैं। उनका स्टारडम किसी बॉलीवुड स्टारकिड से कम नहीं है।

पलक अभी एक्टिंग में आने का कोई मन नहीं बना रही हैं लेकिन इंडस्ट्री के हर इवेंट पर उनकी मौजूदगी बता रही है कि वे ज़्यादा समय इससे दूर नहीं रह सकतीं। हाल ही में उन्होंने गोल्ड अवॉर्ड
2018 में अपनी मां के साथ हिस्सा लिया, जहां कई टीवी सेलीब्रिटीज़ एक साथ नज़र आए। इस बड़े इवेंट में कई बड़ी एक्ट्रेसेस की खूबसूरती, यंग पलक तिवारी के आगे फीकी पड़ रही थी।
पलक ने बहुत ही प्यारा ड्रेस पहना था। उनके इस ग्लैमरस लुक पर सभी का दिल आ गया। इसकी तस्वीरें पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं।

इसमें श्वेता ने एक कलरफुल बस्टियर और येलोइश स्टाइलिश स्कर्ट पहना था।
साथ ही चेहरे पर लाइट मेकअप उनके लुक को बढ़ावा दे रहा था।


पलक के फीचर्स बहुत शार्प हैं। ये उनकी खूबसुरती को बढ़ाता है।

मां श्वेता के मुताबिक पलक अभी एक्टिंग फील्ड में नहीं आने वाली हैं। वे पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी। इससे यह तो साफ हो गया कि फैंस थोड़े समय बाद ही सही, लेकिन पलक को इंडस्ट्री में देखेंगे ज़रूर।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :