Widgets Magazine

भारतीय संस्कृति को दर्शाने के लिए बॉलीवुड कलाकारों का कार्यक्रम

वाशिंगटन डी.सी.|
वाशिंगटन डी.सी.। यहां स्थित नेशनल मॉल में तीस भारतीय कलाकारों का दल राष्ट्रपति निर्वाचित के सम्मान में ' ! स्वागत समारोह' में 19 जनवरी को एक प्रस्तुत करेगा। बॉलीवुड के इन कलाकारों का नेतृत्व पूर्व मिस इंडिया,  मॉडल से अभिनेत्री बनी और उनके 29 वर्षीय सहयोगी करेंगे जोकि पिछले कुछ दिनों से कलाकारों को प्रशिक्षण दे रहे हैं। उनके साथ उनके सहयोगी कार्तिक प्रियदर्शन भी होंगे।


 
इस बॉलीवुड चैरिटी कंसर्ट के मुख्य अतिथि डोनाल्ड ट्रंप होंगे। इस अवसर पर ए.आर. रहमान अपनी ऑस्कर विजेता रचना 'जय हो' पेश करेंगे। इसके बाद भांगड़ा होगा और आधुनिक बॉलीवुड नृत्य के साथ-साथ दक्षिण भारतीय नृत्य शैलियों को भी प्रस्तुत किया जाएगा।

यह कार्यक्रम दिन में दो बजे से शुरू होगा। यह कार्यक्रम 32 करोड़ अमेरिकियों के लिए होगा जिनमें 37 लाख भारतीय-अमेरिकी की शामिल होंगे। भारतीय-अमेरिकी कारोबारी शलभ 'शल्ली' कुमार का कहना है कि यह अवसर अमेरिका को फिर से महान बनाने में हिंदू और भारतीय अमेरिकियों के योगदान को भी दर्शाएगा।
 
रिपब्लिकन हिंदू कोलेशन के प्रमुख कुमार का कहना है कि वे उम्मीद करते हैं कि ट्रंप के कार्यकामल में भारतीय-अमेरिकी सहयोग बढ़ेगा और दोनों देशों के बीच आज जो कारोबार एक सौ बिलियन डॉलर है, उसे हम ट्रंप के पहले चार वर्षीय कार्यकाल में तीन सौ बिलियन डॉलर तक बढ़ाने का लक्ष्य रखते हैं।
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine