SC-ST एक्ट में उलझे मुख्‍यमंत्री शिवराज, महिला ने लगाए गंभीर आरोप

Last Updated: शनिवार, 8 सितम्बर 2018 (19:51 IST)
भोपाल। SC-ST एक्ट भाजपा के मुख्‍यमंत्री के लिए मुसीबत का सबब बन गया है। दरअसल, एक महिला ने चौहान और अधिकारियों पर जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। महिला ने सीधी जिले के अजाक थाने में इस मामले की लिखित शिकायत भी की है।
नामक महिला का कहना है कि 2 सितंबर को शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान चुरहट की अव्यवस्थाओं को लेकर काले झंडे दिखाए गए थे और लोकतांत्रिक तरीके से विरोध किया था लेकिन शिवराज के इशारे पर अधिकारियों ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर मुझे अपमानित किया। बसंती जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष हैं, साथ ही चितरंगी से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुकी हैं।
महिला का आरोप है कि इस दौरान मौजूद अधिकारियों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की और उन्हें गिरा दिया, साथ ही अभद्र व्यवहार भी किया। महिला का आरोप है कि मुख्‍यमंत्री ने जान-बूझकर पुलिस को आदेश देकर मेरा अपमान कराया। बसंती कोल का कहना है कि सीएम और अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई होनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर चुटकियां : इस मामले में लोग सोशल मीडिया पर जमकर चुटकियां ले रहे हैं। एक व्यक्ति ने सवाल उठाया कि क्या इस मामले में शिवराज मामा जेल जाएंगे? कई लोगों ने कहा कि इस मामले में शिवराज को जेल जाना चाहिए।


और भी पढ़ें :