सिरफिरा आशिक, दरांते से किए 40 वार, एकतरफा प्यार में ले ली जान

Last Updated: शनिवार, 15 सितम्बर 2018 (18:43 IST)
इंदौर। एकतरफा इश्क में युवती पर धारदार हथियार से करीब 40 वार कर उसकी साजिशन हत्या के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने यहां उसके पूर्व सहपाठी को गिरफ्तार किया है। एमआईजी पुलिस थाने के प्रभारी तहजीब काजी ने शनिवार को बताया कि आरोपी की पहचान कमलेश साहू (24) के रूप में की गई है। गिरफ्तारी से पहले वह एक स्थानीय होटल में वेटर के रूप में काम कर रहा था।
उन्होंने बताया कि साहू ने एक निजी संस्थान की अकाउंटेंट सुप्रिया जैन (24) पर गुरुवार रात दरांते (से करीब 40 वार किए। इलाज के दौरान उसकी शुक्रवार को अस्पताल में सुप्रिया की मौत हो गई। काजी के मुताबिक सुप्रिया की हत्या के आरोप में गिरफ्तार साहू 'दिमागी सनक' का शिकार है।

उन्होंने बताया कि साहू पिछले कई दिनों से सुप्रिया का पीछा कर रहा था। युवती के अन्य लड़कों से बात करने और मिलने-जुलने पर आग-बबूला होकर उसने हफ्ताभर पहले उसकी हत्या की साजिश रची थी। मौका पाते ही उसने गुरुवार रात इसे अमली जामा पहना दिया, जब युवती अपने दफ्तर से घर लौट रही थी।
थाना प्रभारी ने बताया कि सुप्रिया और साहू दमोह जिले के नवोदय स्कूल में साथ पढ़ते थे। स्कूली पढ़ाई के दौरान भी उसने सुप्रिया के सामने प्यार का इजहार किया था। लेकिन लड़की द्वारा इस प्रणय निवेदन को खारिज किए जाने पर उसने अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी की कोशिश की थी। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :