भाजयुमो जिला अध्यक्ष अवैध वसूली करते गिरफ्तार

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 सितम्बर 2017 (18:06 IST)
मुस्तफा हुसैन, नीमच से
मध्यप्रदेश पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के नीमच जिलाध्यक्ष भूपेंद्रसिंह भीमावत, भाजपा पार्षद गिरजाशंकर शर्मा और उसके दो साथियों को शराब के नशे में रंगदारी कर ट्रक चालकों से अवैध वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
जिलाध्यक्ष भीमावत की गिरफ्तारी से पार्टी में भूचाल आ गया है। ये चारों आरोपी खुद को खनिज अधिकारी बताकर ट्रक वालों से अवैध वसूली कर रहे थे। इस संबंध में सिटी एसपी अभिषेक दीवान ने बताया की फरियादी डंपर आरजे 07-जीबी 2817 का चालक डूंगाराम निवासी उदयपुर डबोक राजस्थान से खनिज लेकर रतलाम जा रहा था।

ड्राइवर की जानकारी के मुताबिक जब बीती रात करीब साढ़े दस बजे नीमच से करीब 3 किलोमीटर दूर महू-नसीराबाद हाइवे को जोड़ने वाली रोड पर राजस्थानी ढाबे के सामने नशे की हालत में भाजयुमो के जिलाध्यक्ष भूपेंद्रसिंह भीमावत और उसके तीन साथियों ने उसे रोका और कहा कि हम खनिज विभाग के अफसर हैं। ट्रक में जो कलिंगर (खनिज) भरा है उसकी रॉयल्टी की रसीद कहां है? तुम्हारे खिलाफ केस बनेगा यदि तुम बचना चाहते हो तो 5000 रुपए देने पड़ेंगे। इस दौरान आरोपियों ने ट्रक ड्राइवर डूंगाराम को पीटा और गालियां भी दीं। उसकी जेब में रखे 3500 रुपए उससे छीन लिए। हंगामा होता देख इसी बीच किसी ने डायल 100 को फोन लगा दिया और पुलिस मौके पर पहुंच गई।
एसपी नीमच तुषारकांत विद्यार्थी ने बताया कि पुलिस ने डूंगाराम की रिपोर्ट पर भूपेंद्रसिंह भीमावत, सुनील गौड़, मोहित ग्वाला और मनासा नगर पंचायत में भाजपा पार्षद गिरजाशंकर शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 और 34 के तहत मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जब इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष हेमंत हरित से बात की गई तो उनका कहना था यह मामला मेरे संज्ञान में आया है। पूरे मामले से वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों को अवगत करवा रहा हूं। जो भी उचित कार्रवाई होगी, की जाएगी।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :