दिल्ली पब्लिक स्कूल बस हादसा : कई बच्चे वेंटिलेटर पर

Last Updated: शुक्रवार, 5 जनवरी 2018 (23:41 IST)
इंदौर। शुक्रवार की शाम बायपास पर दिल्ली पब्लिक स्कूल बस दुर्घटना के बाद घायल बच्चों को में भर्ती कराया गया, जहां कई बच्चे पर जिंदगी और से जूझ रहे हैं। अस्पताल में डॉक्टरों की एक बड़ी टीम इन बच्चों को बचाने में लगी हुई है।

बॉम्बे हॉस्पिटल में जो घायल बच्चे हैं, उनके नाम हैं इंशिरा कुरैशी, मास्टर पर्थ, सौमिल आहूजा और शिवांग चावला। जो बच्चे वेंटिलेटर पर हैं उनके नाम हैं खुशी बजाज, अबीरा कुरैशी, देविक वाधवानी, बालू कल्याण सिंह।

सनद रहे कि शुक्रवार की देर शाम बायपास पर दिल्ली पब्लिक स्कूल की 27 नंबर की बस छुट्टी के बाद जब बच्चों को स्कूल से घर ले जा रही थी, तब बिचौली हप्सी के करीब वह ट्रक से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, बस ड्रायवर और उसमें सवार 5 बच्चों की मौत हो गई है, लेकिन मरने वाले बच्चों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है।
शनिवार को के सभी स्कूल बंद : दिल्ली पब्लिक स्कूल के दर्दनाक हादसे के बाद इंदौर स्कूल फेडरेशन ने शनिवार के दिन शोक स्वरूप इंदौर की सभी शिक्षण संस्थानों को बंद रखने का फैसला किया है।

भी 2 बजे तक बंद रहेगा : इंदौर में हुई इस भीषण दुर्घटना ने पूरे शहर को गमजदा कर दिया है। जिसने भी बच्चों के बारे में सुना वह दहल गया। शहर के व्यस्ततम बाजारों में से एक सियागंज व्यापारी एसोसिएशन ने शनिवार को दोपहर 2 बजे तक शोक स्वरूप समस्त काम बंद रखने का फैसला किया है। इसी तरह भी 1 बजे तक बंद रहेगा। (वेबदुनिया न्यूज)


और भी पढ़ें :