0

टोक्यो ओलम्पिक के लिए भारतीय हॉकी टीम के कप्तान बने मनप्रीत

मंगलवार,जून 22, 2021
0
1
उल्लेखनीय है कि छह मैचों की त्रिकोणीय श्रृंखला 20 जुलाई से 30 जून तक अल्मेरिया के बाहरी डेजर्ट स्प्रिंग्स मैदान में खेली जाएगी।
1
2
उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने कोरोना संक्रमण की वजह से जान गंवाने वाली अंतरराष्ट्रीय स्तर पर निशानेबाज चंद्रो तोमर को सम्मान देने का फैसला किया है। नोएडा में स्थापित शूटिंग रेंज का नामकरण शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर के नाम पर ...
2
3
जापान की राजधानी टोक्यो में आगामी 23 जुलाई से शुरू होने वाले 2020 ओलंपिक खेलों के प्रत्येक स्थल के लिए दर्शकों की संख्या दस हजार तक सीमित कर दी गई है। खेलों के आयोजकों ने सोमवार को इसकी घोषणा की।
3
4
हॉकी इंडिया ने अनुभवी स्ट्राइकर रानी को सोमवार को टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम का प्रतिनिधित्व करने वाली 16 सदस्यीय टीम का कप्तान नियुक्त किया है।
4
4
5
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 23 जुलाई से होने वाले टोक्यो ओलम्पिक (आईओए) के लिए भारतीय दल को अपना समर्थन देने का फैसला किया है।
5
6
इंदौर। स्थानीय अभय प्रशाल में संपन्न हुई इंदौर जिला टेबल टेनिस संगठन की साधारण सभा की बैठक में ओम सोनी चेयरमैन, आलोक खरे अध्यक्ष तथा नीलेश वेद पुनः सचिव चुने गए हैं। बैठक की अध्यक्षता मप्र टेबल टेनिस संगठन के अध्यक्ष ओम सोनी ने की।
6
7
नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण का पता चलने के बाद पीटीआई से बातचीत में महान फर्राटा धावक मिल्खा सिंह ने कहा था कि वे जल्दी ठीक हो जाएंगे और उन्हें यकीन था कि अपनी स्वस्थ जीवनशैली और नियमित व्यायाम के दम पर वे वायरस को हरा देंगे। 91 वर्ष के मिल्खा का 1 ...
7
8
फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर महान धावक मिल्खा सिंह अंतत: जिंदगी की दौड़ हार गए और कोरोना से एक माह की जंग लड़ने के बाद शुक्रवार की देर रात यहां पीजीआई में उनका निधन हो गया।
8
8
9
नई दिल्ली। फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर महान फर्राटा धावक ‘फ्लाइंग सिख’ मिल्खा सिंह का एक महीने तक कोरोना संक्रमण से जूझने के बाद निधन हो गया है। उन्हें पिछले दिनों कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
9
10
हॉकी इंडिया ने आगामी टोक्यो ओंलपिक खेलों 2020 के लिए 16 सदस्यीय भारतीय पुरुष हॉकी टीम की घोषणा कर दी है जिसमें दस खिलाड़ी अपना ओलम्पिक पदार्पण करेंगे।
10
11
कोपेनहेगन। डेनमार्क फुटबॉल महासंघ ने गुरुवार को कहा कि क्रिस्टियन एरिक्सन के दिल की धड़कनों की निगरानी रखने के लिए उनके शरीर में एक उपकरण (आईसीडी) डाला जाएगा।
11
12
यूरो कप खिलाड़ी के दमदार प्रदर्शन के साथ-साथ कुछ अन्य कारणों के चलते भी आज कल खूब सुर्खियों में बना हुआ है। पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कोका कोला की बोतल हटाकर सभी को हैरान कर दिया था। रोनाल्डो के ऐसा ...
12
13
साओ पाउलो। ब्राजील के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया है कि कोपा अमेरिका फुटबॉल से जुड़े कोरोना संक्रमण के 53 मामले पाए गए हैं जबकि कुल 5,082 टेस्ट कराए गए। संक्रमित खिलाड़ियों या स्टाफ की संख्या 27 है, वहीं कर्मचारियों में 26 मामले सामने आए हैं। ...
13
14
पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के यहां यूरोपीय चैम्पियनिशप में प्रेस कांफ्रेस के दौरान अपने सामने से कोका-कोला की बोतल हटाने से दुनिया की इस दिग्गज पेय पदार्थ कंपनी को चार अरब डॉलर का झटका लगा।
14
15
भारत के महान धावक मिल्खा सिंह के परिवार ने बुधवार को कहा कि उनकी हालत स्थिर है और उन्हें कोविड आईसीयू से निकालकर पीजीआईएमईआर अस्पताल की दूसरी इकाई में शिफ्ट किया गया है।
15
16
सुशील की पुलिस रिमांड अब खत्म हो गई है, जिसके बाद माना जा रहा है कि उनको अब तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया जा सकता है। मिली रही जानकारी के अनुसार, पुलिस को सुशील की तरफ से कोई सहयोग नहीं मिला और ना ही पुलिस को अभी तक सुशील का मोबाइल फोन बरामद हो सका है।
16
17
फगानिस्तान के गोलकीपर ओवेस अजीजी के आत्मघाती गोल से मिली बढ़त को भारतीय टीम यहां फीफा विश्व कप 2022 और एशियाई कप 2023 क्वालीफायर्स में मंगलवार को बरकरार रखने में विफल रही।
17
18
इस युवा फैन का रैकेट मिलते ही ख़ुशी का ठिकाना नहीं था और उसने अपने ही अंदाज में रैकेट मिलाने की ख़ुशी का इजहार किया।
18
19
आज के दौर में एक ओर जहां यह देखा जाता है कि किसी दुर्घटना में फसें आदमी को बचाने की बजाए लोग उसका वीडियो निकालने में व्यस्त हो जाते हैं, फिनलैंड और डेनमार्क के बीच खेले गए .यूरो 2020 के एक फुटबॉल मैच में दोनों ही टीम के खिलाड़ियों ने खेल भावना और ...
19