सिया, अनन्या, लक्ष्या और अनुभूति सिद्धार्थ सोनी स्मृति टे.टे. स्पर्धा के फाइनल में

Last Updated: गुरुवार, 14 मार्च 2019 (23:16 IST)
इंदौर। गुरू हरकिशन पब्लिक स्कूल तथा जिला टेबल टेनिस संगठन के संयुक्त तत्वाधान में 23वीं सिद्धार्थ सोनी स्मृति अंतर विद्यालयीन टेबल टेनिस स्पर्धा में एकल वर्ग में सिया पालीवाल और अनन्या महाजन सब जूनियर वर्ग के में पहुंच गई हैं जबकि जूनियर वर्ग में लक्ष्या और अनुभूति ने खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया।
आज खेले गए सब जूनियर बालिका वर्ग के सेमीफाइनल मुकाबलों में सिया पालीवाल (सत्यासांई) ने अनुभूति शुक्ला (सेंट रेफल्स) को 3-1 से, अनन्या महाजन (सेंट रेफल्स) ने सौम्या जैन (एकन्या) को 3-1 से तथा जूनियर बालिका वर्ग में लक्ष्या बियानी (सिक्का-78) ने देव्यानी वाहले (सत्यसांई) को 3-0 से, श्रृति पिपरकर (सिक्का-78) ने अनेरी गढ़ा (डी.पी.एस) को 3-1 से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

बालक एकल वर्ग के मुकाबलों में सब जूनियर बालक वर्ग में अनुज सोनी ने भाव्यांश कोठारी को 3-0 से, ईशान मंत्री ने साकेत भाटिया को 3-0 से, नैतिक भोमाल ने देवांजन सरकार को 3-1 से, रिदम गढ़ा ने यश अग्रवाल को 3-0 से, तथा जूनियर बालक वर्ग में अंश गोयल ने मृदुल कोठारी को 3-0 से, सिमंत अधिकारी ने नित्य करोडे को 3-0 से, दक्ष रेलवानी ने कृतिक मेहता 3-0 से, नीरव चौहान ने गौतम कपूर को 3-0 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

 

और भी पढ़ें :