शीर्ष अमेरिकी लॉन टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने जताया संन्यास लेने का अंदेशा

Last Updated: मंगलवार, 9 अगस्त 2022 (23:26 IST)
हमें फॉलो करें
वॉशिंगटन। अमेरिका की शीर्ष लॉन खिलाड़ी और 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने मंगलवार को अपने का अंदेशा देते हुए कहा कि उलटी गिनती शुरू हो गई है। विलियम्स ने इंस्टाग्राम पर कहा कि जिन्दगी में एक ऐसा समय आता है, जब हमें एक अलग दिशा में बढ़ने का फैसला करना होता है। वह समय हमेशा कठिन होता है जब आप किसी चीज से इतना प्यार करते हैं।

उन्होंने कहा कि मत पूछिए मैं टेनिस का कितना आनंद लेती हूं, लेकिन अब उलटी गिनती शुरू हो गई है। मुझे एक मां होने पर, अपने आध्यात्मिक लक्ष्यों पर और अंत में एक अलग, लेकिन सिर्फ रोमांचक सेरेना की खोज पर ध्यान केंद्रित करना है। मैं इन अगले कुछ हफ्तों का आनंद लेने वाली हूं।

अमेरिकी दिग्गज ने जून में विंबलडन में अपनी एकल वापसी करने से पहले चोट के कारण लंबे समय तक टेनिस नहीं खेला था जिसके बाद उनके सन्यास के बारे में अटकलें लगाई गईं। वह कहती हैं कि वह इस महीने के अंत में यूएस ओपन में खेलेंगी, जहां उन्होंने अपने 6 प्रमुख एकल खिताब जीते हैं।
विलियम्स ने अपना आखिरी 2017 ऑस्ट्रेलियन ओपन में जीता था, जब वह बेटी ओलंपिया के साथ 8 सप्ताह की गर्भवती थीं। विलियम्स ने सोमवार को 14 महीनों में अपनी पहली एकल जीत दर्ज करते हुए टोरंटो में नेशनल बैंक ओपन में स्पेन की नुरिया पारिजास डियाज को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। वह ओपन युग में सर्वाधिक खिताब जीतने वाली महिला खिलाड़ी हैं। अगले महीने 41 साल की होने वाली विलियम्स ने 73 करियर एकल खिताब और 23 करियर युगल खिताब हैं।



और भी पढ़ें :