सिंगापुर स्लैमर्स के सह मालिक बने अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली| पुनः संशोधित गुरुवार, 3 दिसंबर 2015 (16:53 IST)
नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन के कबड्डी और फुटबॉल लीगों में टीमें खरीदने के बाद अब पिता और बालीवुड के शहंशाह ने टेनिस में हाथ आजमाया है और वह इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) में सिंगापुर स्लैमर्स से सह मालिक के तौर पर जुड़ गए हैं।
 
सदी के महानायक माने जाने वाले अमिताभ ने महेश भूपति के मालिकाना हक वाली आईपीटीएल की फ्रेंजाइजी ओयूई सिंगापुर स्लैमर्स में मालिकाना हक हासिल किया गया। उनके अलावा यूडी ग्रुप भी इस टीम का सह मालिक है जिसने वर्ष की शुरुआत में टीम में हिस्सेदारी खरीदी थी।
 
अमिताभ 20 दिसंबर को सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में सत्र के आखिरी दिन मैच देखने के लिए भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा वह अपने प्रशंसकों से भी मुलाकात करेंगे।
 
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ और यूडी ग्रुप के मालिकाना हक वाली सिंगापुर स्लैमर्स आईपीटीएल में शामिल पांच फ्रेंचाइजियों में शामिल है। सिंगापुर में 18 से 20 दिसंबर तक टूर्नामेंट के आखिरी चरण का आयोजन होगा जिसमें वर्ष 2015 के विजेता का फैसला होगा।
 
अमिताभ के बेटे और बालीवुड अभिनेता अभिषेक प्रो कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स और फुटबॉल टूर्नामेंट इंडियन सुपर लीग(आईएसएल) में चेन्नईयिन एफसी के सह मालिक हैं। (वार्ता) 



और भी पढ़ें :