शादी का झांसा दे कांग्रेस नेता ने महिला से किया रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Last Updated: मंगलवार, 10 मई 2022 (17:33 IST)
हमें फॉलो करें
हैदराबाद। तेलंगाना में 45 वर्षीय महिला के साथ कथित के मामले में जिला कांग्रेस समिति (डीसीसी) के अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह 2020 में नारायणपेट जिले में कांग्रेस नेता से मिली थी। शिकायत के अनुसार कांग्रेस नेता ने प्यार का झांसा देकर महिला के नजदीक आने की कोशिश की।

कांग्रेस नेता ने महिला से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। अपनी मौजूदा शादी के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि उसकी पत्नी बहुत बीमार रहती है और 3 वर्ष से अधिक समय तक जीवित नहीं रह पाएगी इसलिए उसे उसकी देखभाल करने के लिए एक महिला की जरूरत है।
महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी ने उसे एक पीला धागा बांधा और कहा कि हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार अब वे विवाहित हैं। महिला के मुताबिक कांग्रेस नेता ने किसी विषय पर चर्चा करने के लिए उसे एक होटल में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। कांग्रेस नेता ने महिला को धमकी दी कि यदि उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसकी अंतरंग तस्वीरें इंटरनेट पर डाल देगा। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 58 वर्षीय आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।



और भी पढ़ें :