हरियाणा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 8 लोगों की मौत

Last Updated: शुक्रवार, 22 अक्टूबर 2021 (12:04 IST)
बहादुरगढ़। हरियाणा के झज्जर जिले में बहादुरगढ़ में बड़ा भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां बहादुरगढ़ के बादली और फरुखनगर के बीच केएमपी एक्सप्रेस-वे हाई-वे पर ट्रक और कार की भीषण टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि 1 बच्चा घायल है। घायल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों में 1 बच्ची और 3 महिलाएं शामिल हैं। सूचना मिले पर पुलिस मौके पर भी पहुंच गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बहादुरगढ़ के बादली और फरुखनगर के बीच केएमपी एक्सप्रेस-वे हाईवे पर यह हादसा हुआ है। अर्टिगा गाड़ी में सवार ये लोग गुरुग्राम की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी और इससे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
मारे गए ये सभी लोग उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद के रहने वाले थे और फिरोजाबाद के नगला अनूप गांव के लोग गोगा मेड़ी से वापस घर जा रहे थे। अब तक की सूचना के अनुसार सभी मृतक एक ही परिवार से हैं, ये सभी लोग किराए की अर्टिगा गाड़ी में सवार थे। इस गाड़ी में कुल 11 लोग सवार थे। इस हादसे में गाड़ी का ड्राइवर, 1 महिला और 1 बच्ची ही बच पाए हैं।



और भी पढ़ें :