राहुल गांधी की सुरक्षा में गंभीर चूक, युवक ने फेंका झंडा, मचा हड़कंप

Last Updated: सोमवार, 7 फ़रवरी 2022 (12:07 IST)
हमें फॉलो करें
लुधियाना। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक से सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया। कांग्रेस के सीएम फेस का ऐलान करने के लिए राहुल लुधियाना आए थे। हलवारा से लुधियाना जाते समय एक ने उन पर हमले की कोशिश की। हलवारा से लुधियाना के हयात रिजेंसी जाने के क्रम में जब उनकी कार हर्शिला रिजोर्ट के पास पहुंची तो राहुल कार का शीशा खोल अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इस बीच एक युवक ने कार की ओर झंडा फेंका, जो उनके मुंह पर लगा, लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं आई।

इस घटना के बाद सुरक्षा में तैनात तमाम अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। बताया जाता है कि झंडा फेंकने वाला युवक नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) का कार्यकर्ता था और उसने जोश में आकर झंडा ही राहुल की ओर फेंक दिया था। उधर थाना दाखा की पुलिस से संपर्क करने पर उनका कहना था कि उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है।

झंडा फेंकने वाले एनएसयूआई के सदस्य नदीम का कहना है कि उन्होंने अपने नेता को झंडा भेंटस्वरूप फेंक कर दिया था। हम उनका स्वागत कर रहे थे। काफिला तेज चल रहा था और हम उनके पास जा नहीं सकते थे इसलिए भेंट किए जाने वाला झंडा फेंककर दिया।



और भी पढ़ें :