तार-तार सियासी मर्यादा : 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' वाले बयान पर भड़के धर्मेन्द्र प्रधान, चिदंबरम को बताया 'चिन्दी चोर'!

विकास सिंह| Last Updated: शुक्रवार, 24 जनवरी 2020 (09:47 IST)

CAA के विरोध की लड़ाई में सियासी मर्यादा ताक पर रखी जाने लगी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री पी. चिदंबरम के भाजपा को 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' बताने पर मोदी सरकार के सीनियर मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने उन पर निजी हमला किया है।
पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बयान पर भड़कते हुए केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि जो INX मीडिया केस में बेल पर बाहर है, वो केंद्र सरकार को असली टुकड़े-टुकड़े गैंग बता रहा है। उन्होंने कहा कि जो चिन्दी चोरी करके जेल गए, स्वाभाविक है कि उनके मन में नियम-कानून का पालन करने वालों के लिए पीड़ा रहेगी। चिदंबरम की विश्वसनीयता क्या है, यह देश को अच्छी तरह मालूम है।
गौरतलब है कि पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने ग्लोबल लोकतंत्र सूचकांक में भारत के 10 स्थान गिरने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मौजूदा सरकार में लोकतांत्रिक संस्थाओं को शक्तिहीन किया गया और सत्ता में बैठे लोग ही असली टुकड़े-टुकड़े गैंग हैं।
गौरतलब है कि आईएनएक्स मीडिया केस में आरोपी पूर्व मंत्री पी. चिदंबरम पिछले दिनों लंबे समय तक तिहाड़ जेल में रहे हैं। मौजूदा समय में चिदंबरम सशर्त जमानत पर बाहर हैं। जमानत पर बाहर आने के बाद पी. चिदंबरम मोदी सरकार पर लगातार हमले बोल रहे हैं।






और भी पढ़ें :