ममता के सांसद की माता सीता पर अभ्रद टिप्पणी पर बिफरे नरोत्तम,कहा ताड़का के पक्ष का व्यक्ति ऐसा ही बोलेगा

नरोत्तम ने बिना नाम लिए ममता बनर्जी को बताया ताड़का !

Author विकास सिंह| Last Updated: सोमवार, 11 जनवरी 2021 (12:40 IST)
भोपाल। में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के भगवान राम और माता सीता को लेकर दिए गए विवादित बयान पर सियासी संग्राम छिड़ गया है। बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार और मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कल्याण बनर्जी के बयान को बहुसंख्यक हिंदू समाज का अपमान
बताया है। नरोत्तम मिश्रा ने कल्याण बनर्जी के बहाने बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी पर निशाना साधते हुए बिना उनका नाम लिए हुए उन्हें ताड़का बता डाला है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि टीएमसी हमेशा से ही तुष्टिकरण की राजनीति और एक वर्ग को खुश करने के लिए हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करती आई है। टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का माता सीता को लेकर दिया गया बयान बहुसंख्यक हिंदू समाज का अपमान है। अब ताड़का के पक्ष का व्यक्ति तो ऐसी ही टिप्पणी करेगा।

वहीं पश्चिम बंगाल में इमामों के मुखिया का बयान ममता बनर्जी के पक्ष में जारी कराए गए फतवे को भी नरोत्तम ने ममता बनर्जी की तुष्टिकरण की राजनीति का अंग बताया है। उन्होंने कहा कि बंगाल का मतदाता अब ऐसे फरमानों से प्रभावित होने वाला नहीं है और बंगाल में अब भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
क्या है पूरा विवाद-ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के सांसद कल्याण बनर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी माता सीता के बारे में अपमानजनक भाषा में कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। बनर्जी वीडियो में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि 'सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण ने किया था ना कि उसके चेलों ने, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता।'





और भी पढ़ें :