वायरल वीडियो के बाद IPS पुरुषोत्तम शर्मा पर गिरी गाज, पेश की सफाई

Last Updated: सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (12:33 IST)
भोपाल। पत्नी के साथ बदसलूकी का वीडियो जारी होने के बाद वरिष्ठ IPS अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा ने सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि यह मेरा पारिवारिक मामला है, इसे मैं खुद सुलझा लूंगा।
वीडियो सामने आने के बाद सरकार ने पुरुषोत्तम शर्मा को जिम्मेदारी दी थी, उससे मुक्त कर स्थानांतरित कर दिया है।

शर्मा ने कहा कि मैंने कोई क्राइम नहीं किया है। ये मेरे और मेरी पत्नी के बीच का मामला है। उन्होंने सवाल किया कि अगर वह मुझसे इतनी नाराज हैं तो मेरे साथ क्यों रहती हैं, मेरे पैसे का इस्तेमाल क्यों करती हैं, मेरे पैसों पर विदेश यात्राएं क्यों करती हैं?
उन्होंने कहा कि यह मेरा पारिवारिक मामला है, इसे मैं खुद सुलझा लूंगा। मैं मेरी पत्नी से लगातार संपर्क में हूं। मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं कि यह मामला सुलझा लिया जाए। उन्होंने कहा कि यह सेल्फ डिफेंस के तहत झूमा-झटकी का मामला है। मैंने कोई मारपीट नहीं की है, सिर्फ धक्का-मुक्की और झूमाझटकी हुई है।
वायरल वीडियो के संबंध में शर्मा ने कहा कि इस संबंध में मेरी पत्नी और मेरा बेटा ही बता सकते हैं कि उन्होंने वीडियो क्यों वायरल किया। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी ने पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। मैं जहां जाता हूं, वह पीछा करती हैं। मैं बहुत परेशान हूं, 2008 में भी उन्होंने मारपीट की शिकायत की थी। अब 12 साल बाद पता नहीं फिर उन्हें मुझसे क्या तकलीफ हो गई।
क्या है पूरा मामला : एक वायरल वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा और उनकी पत्नी बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक महिला के घर में बैठे पुरुषोत्तम शर्मा जब अपनी पत्नी को देखते हैं तो भड़क उठते हैं और वहां से चले जाते हैं। इसके बाद महिला पुरुषोत्तम शर्मा को फोन कर वापस आने को कहती है, लेकिन वह वापस नहीं लौटते हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डीजीपी (अभियोजन) अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। मारपीट का यह पूरा वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। हालांकि वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है।



और भी पढ़ें :