भोपाल में आर्थिक तंगी के चलते परिवार ने की खुदकुशी, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

विशेष प्रतिनिधि| Last Updated: शनिवार, 28 अगस्त 2021 (12:48 IST)
हमें फॉलो करें
भोपाल। आर्थिक तंगी और डिप्रेशन ने राजधानी भोपाल में एक हंसते खेलते परिवार को तबाह कर दिया है। राजधानी के मिसरोद थाना इलाके में खुदकुशी और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक मिसरोद के सहारा इस्टेट में रहने वाले रवि ठाकुर अपनी पत्नी रंजना, बेटे चिराग और बेटी गुंजन के साथ रहते थे। शनिवार सुबह जब काफी देर तक रवि ठाकरे के घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।



सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर के अंदर घुसी। घर के अंदर का दृश्य हैरान कर देने वाला था। घर के अंदर एक कमरे में रवि ठाकरे और पत्नी रंजना बेहोश मिली वहीं दूसरे कमरे में बेटे चिराग और बेटी गुंजन खून से लथपथ पड़े थे। पुलिस ने तत्काल इलाज के लिए उन्हें अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने रवि और चिराग को मृत घोषित कर दिया वहीं रंजना और गुंजन की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक रवि और रंजना ने पहले जहर पीया फिर दूसरे कमरे में सो रहे बेटे और बेटी की टाइल्स कटर से गला काट दिया। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों के मुताबिक पेशे से सिविल इंजीनियर रवि ठाकुर की लॉकडाउन के चलते नौकरी छूट गई थी वहीं पत्नी रंजना जो ब्यूटी पार्लर चलाती थी उनका भी काम बंद हो गया था। जिसके बाद पत्नी रंजना डिप्रेशन में रहने लगी थी और उनका इलाज भी चल रहा था।





और भी पढ़ें :