सानिया और शोएब ने मिलकर पाकिस्तान में लॉन्च किया परफ्यूम ब्रांड

Sania Mirza and Shoaib Malik
Last Updated: बुधवार, 1 दिसंबर 2021 (19:45 IST)
भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर ने साथ मिलकर पाकिस्तान में एक लॉंच किया है। इस ब्रांड का नाम ऑलराउंडर है।

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने बतौर ऑलराउंडर पाकिस्तान टीम को अपनी सेवाएं दी हैं। इस कारण पर्फ्यूम का नाम ऑलराउंडर रखा गया है।













A post shared by (@mirzasaniar)

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने इस इवेंट की तस्वीरें भी साझा की हैं। इस रेड कार्पेट इवेंट में दोनों शानदार लुक में नजर आ रहे हैं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के अलावा इस परफ्यूम लॉंच इवेंट में और भी पाकिस्तानी सितारे मौजूद थे जैसे कि आयशा उमर, अदनान सिद्दीकी और सादिया इमाम।

दोनों ही खिलाड़ी जोड़ी ने J. Fragrances के साथ करार किया है। जहां शोएब मलिक का परफ्यूम ऑलराउंडर के नाम से बेचा जाएगा तो वहीं सानिया मिर्जा के पर्फ्यूम का नाम भी स्मैश है। गौरतलब है स्मैश टेनिस में एक तरह का आक्रामक शॉट होता है।

टी-20 विश्वकप में पाकिस्तान को सानिया ने सेमीफाइनल में किया था चियर

पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए टी-20 विश्वकप सेमीफाइनल में भारत के लिए 4 बार ओलंपिक खेल चुकी सानिया मिर्जा पाकिस्तान को चियर करती देखी गई थी।

पाकिस्तान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की लेकिन सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक को अपनी बल्लेबाजी के लिए खासा इंतजार करना पड़ा था। लेकिन इस सब्र का फल मीठा नहीं रहा था। अंतिम ओवर में मिचेल स्टार्क ने उनके मिडल स्टंप की गिल्लियां उड़ा दी थी।

स्कॉटलैंड के खिलाफ 18 गेंद में 54 रन जड़ने वाले शोएब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिर्फ 2 गेंद में 1 रन बना पाए थे। इस तरह शोएब के 5 मैच में 100 रन पूरे हुए थे। पाकिस्तान की हार के बाद वह अपने आंकड़े को आगे नहीं बढ़ा पाए थे।



और भी पढ़ें :