IND vs SL: श्रीलंका सीरीज से पहले यंगिस्तान ने कराया फोटोशूट, सामने आया वीडियो

पुनः संशोधित बुधवार, 14 जुलाई 2021 (15:13 IST)

बहुत ही जल्द कोलंबो में भारत और श्रीलंका के बीच लिमिटेड ओवर सीरीज का बिगुल बजने वाला है। दोनों टीमों के बीच 18 से 29 जुलाई के बीच तीन एकदिवसीय और तीन टी20 आई मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी। भारत के इस दौरे को लेकर फैंस के बीच एक अलग ही जोश देखने को मिल रहा है और ऐसा हो भी क्यों न खेल प्रेमी टीम के युवा खिलाड़ियों को मैदान पर खेलता देखने के लिए उत्साहित जो है।


मैदान पर जाने से पहले फोटोशूट



भारत और श्रीलंका के बीच पहला एकदिवसीय मुकाबला 18 जुलाई को खेला जाएगा। सीरीज का आगाज होने से पहले भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों का एक खास फोटोशूट हुआ। इस फोटोशूट को लेकर ने एक ट्वीट भी शेयर किया और कैप्शन देते हुए लिखा, ‘’6 नए चेहरे और 6 मुकाबले... आप किस खिलाड़ी को लेकर ज्यादा उत्साहित है...’’


इन चेहरों को पहली बार मिला मौका


श्रीलंका सीरीज के लिए भारतीय टीम में पहली बार छह नए चेहरों को शामिल किया गया है। इन खिलाड़ियों में ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिकल, कृष्णप्पा गौतम, चेतन सकारिया, नितीश राणा और वरुण चक्रवर्ती के नाम शामिल है। इन सभी युवा खिलाड़ियों ने हाल फिलहाल के समय में घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को खासा प्रभावित किया है।



इन सभी खिलाड़ियों के साथ-साथ इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज करने वाले विकेटकीपर ईशान किशन, आक्रामक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के नाम भी शामिल है।


T20 विश्व कप से छाप छोड़ने का बढ़िया मौका




इन सभी खिलाड़ियों के लिए श्रीलंका का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि जो भी खिलाड़ी इस दौरे पर अच्छा प्रदर्शन में सफल रहा उसके लिए आगामी टी20 विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह बनाना बहुत आसान हो जाएगा।



और भी पढ़ें :