चेतन सकारिया के पिता के बाद पीयूष चावला के पिता का कोरोना से निधन

पुनः संशोधित सोमवार, 10 मई 2021 (13:37 IST)
मुरादाबाद:भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला के पिता का सोमवार को कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया। वह 65 वर्ष के थे।
दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में आज सुबह उन्होने अंतिम सांस ली। पिता के निधन की खबर खुद पीयूष चावला ने इंस्टाग्राम पर दी। उन्होने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता प्रमोद कुमार चावला की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा , “ आज उनके बिना जीवन पहले जैसा नहीं रहा, आज मेरी ताकत का स्तंभ खो गया है।” वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे और पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती थे।

यश भारती अवार्ड से सम्मानित मुरादाबाद में नवीननगर निवासी क्रिकेटर पीयूष चावला सचिन तेंदुलकर के बाद टेस्ट में डेब्यू करने वाले सबसे युवा क्रिकेटर हैं।
के चेतन सकारिया के पिता का कोविड के कारण निधन

जयपुर:आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई सकारिया का कोविड 19 के कारण रविवार को निधन हो गया।

कांजीभाई आईपीएल के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे । वह सकारिया परिवार के दूसरे सदस्य हैं जिन्हे चेतन ने 2021 में खोया है। फरवरी में आईपीएल नीलामी से कुछ सप्ताह पहले चेतन के छोटे भाई राहुल की आत्महत्या करने से मौत हो गयी थी।
चेतन को राजस्थान टीम ने 1.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। 23 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। चेतन ने स्थगित हुए आईपीएल में सात विकेट हासिल किये हैं जिनमें लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल, महेंद्र सिंह धोनी, अंबाटी रायुडू और नीतीश राणा के विकेट शामिल हैं।(वार्ता)



और भी पढ़ें :