IPL-13 : भारतीय खिलाड़ियों को दर्शकों के बिना खेलने की आदत डालनी होगी

पुनः संशोधित मंगलवार, 8 सितम्बर 2020 (00:34 IST)
मुंबई। के (Scott Styris) का मानना है कि भारतीय खिलाड़ियों को आने वाले आईपीएल (IPL) में दर्शकों के बिना खेलने की आदत डालने में थोड़ा समय लग सकता है।
आईपीएल के 13वें सत्र का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है। आईपीएल का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट दर्शकों के बिना आय़ोजित होगा।

स्टाइरिस ने स्टार स्पोटर्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, 'मेरे ख्याल से विदेशी खिलाड़ियों को दर्शकों के बिना खेलने की आदत डालने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। कई विदेशी खिलाड़ी कम या दर्शकों के बिना खेलने के आदी है। लेकिन मुझे याद नहीं कि भारतीय खिलाड़ियों ने ऐसा किया है कि नहीं।'
इस बीच भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर ने कहा कि इतने दिनों के अंतराल के बाद भारतीय खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, हो सकता है कि शुरुआत के कुछ मुकाबले में अजीब लगे लेकिन अंत में आपको इस बात से खुशी होगी कि आखिरकार टूर्नामेंट का आय़ोजन किया जा रहा है।

आगरकर ने कहा, “खिलाड़ियों को क्रिकेट खेलने को मिल रहा है। कई खिलाड़ी अपने करियर के शीर्ष दौर में हैं और छह महीने तक क्रिकेट नहीं खेलना एक बड़ा झटका है, वो भी तक जब आपका करियर इतना शानदार चल रहा है।”
उन्होंने कहा, भारतीय खिलाड़ी आईपीएल खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं। हो सकता है शुरुआत में दर्शकों के बिना थोड़ा अजीब लगे लेकिन जैसा कि स्टाइरिस ने कहा कि कई बार आपको दर्शकों के होने से ऊर्जा मिलती है। विशेषकर भारत में घरेलू मैदान में मुकाबला होने से टीम को लगता है कि मुकाबले में 12वां खिलाड़ी खेल रहा है।



और भी पढ़ें :