कृषि कानून पर हेमा मालिनी ने जारी किया वीडियो, कही बड़ी बात

पुनः संशोधित मंगलवार, 29 दिसंबर 2020 (07:55 IST)
मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा से लोकसभा की सदस्य हेमामालिनी ने सोमवार को एक वीडियो क्लिप जारी कर नए कृषि कानूनों को किसानों के लिए लाभकारी बताते हुए आंदोलनकारी किसानों से धरना प्रदर्शन समाप्त कर सरकार से बातचीत करने की अपील की है।
ALSO READ:

: अन्ना हजारे भरेंगे जनवरी में करेंगे प्रदर्शन, केंद्र को दी चेतावनी
हेमा ने ‘जय जवान-जय किसान’ से अपना संदेश शुरु करते हुए कहा कि जैसे जवान इस देश की रक्षा करता है, वैसे ही किसान हमें अन्न देता है। हमारी सरकार ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बीते 6 वर्षों के दौरान देश के किसानों को खुशहाली की ओर ले जाने के लिए अनेक कदम उठाए हैं।
उन्होंने दावा किया कि कृषि सुधार कानून ने ही किसानों को बेहतर विकल्प दिए हैं, जहां सही दाम मिले, वहां किसान अपनी फसल बेच सके।

उन्होंने कहा, ‘देश के किसानों को आज कृषि सुधार के जरिए अधिक अधिकार मिल रहे हैं, इसके लिए प्रधानमंत्री धन्यवाद के पात्र हैं। नए कृषि कानून जहां कृषि क्षेत्र का कायाकल्प करेंगे, वही किसानों के जीवन को खुशहाल बनाएंगे।’

दूसरी ओर मथुरा विधान सभा क्षेत्र के विधायक एवं प्रदेश सरकार के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा है कि राज्य सरकार मथुरा के जवाहर बाग जैसे पार्कों का जीर्णोद्धार करा रही है जिससे पर्यटक यहां आकर्षित होंगे जिसका पर्यटन पर उल्लेखनीय प्रभाव पड़ेगा।
संवाददाताओं से बात करते हुए सोमवार को उन्होंने कहा, ‘दो जून 2016 को हजारों अतिक्रमणकारियों के कब्जे से छुड़ाते हुए बर्बाद हुए जवाहर बाग को पूरी तरह से बदला जा रहा है और अब इसका जीर्णोद्धार कार्य अंतिम चरण में चल रहा है।

उन्होंने कहा कि फरवरी माह में यह एक बार फिर जनता के लिए समर्पित कर दिया जाएगा, जो जल्द ही मथुरा के एक बेहतरीन पिकनिक स्पॉट के रूप में तब्दील हो जाएगा। (भाषा)



और भी पढ़ें :