यश की 'केजीएफ चैप्टर 2' के टीजर ने बनाया रिकॉर्ड, मिले इतने करोड़ व्यूज

पुनः संशोधित सोमवार, 11 जनवरी 2021 (17:03 IST)
साउथ सुपरस्टार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म के टीजर को मेकर्स ने यश के बर्थडे यानी 8 जनवरी के मौके पर रिलीज किया था। फिल्म का टीजर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।
फिल्म के रिलीज होने का ही दर्शकों को इंतजार नहीं है बल्कि इसके टीजर के लिए भी लोग काफी एक्साइटेड थे। उसी का नतीजा है कि का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर ने नया रिकॉर्ड भी बना लिया है।

टीजर के रिलीज होने के दो दिन के भीतर इसे 100 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने ट्विटर पर दी। उन्होंने टीजर का क्लिप शेयर कर इसे 100 मिलियन व्यूज मिलने पर खुशी जाहिर की है।
प्रशांत नील ने अपने ट्वीट में लिखा, केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर ने एक अनूठी उपलब्धि हासिल कर ली है, केजीएफ चैप्टर 2 100 मिलियन व्यूज।

फिल्म के टीजर के बारे में निर्माताओं ने एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि यू-यूटब पर केजीएफ 2 के टीजर ने 125 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड बना लिया है। ये एक बड़ा आंकड़ा हैं। इतना ही नहीं, इस टीजर को अब तक 6 मिलियन लोगों ने लाइक भी किया है। फिल्म की निर्माता कंपनी होमेबल फिल्मस ने ट्वीट कर 'लिखा, ये तूफान लेकर आया।'
बता दें कि इस फिल्म में साउथ के स्टार यश के अलावा बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस रविना टंडन भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म में संजय दत्त अधीरा का रोल निभाने वाले हैं। फिल्म का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। जिसे कई भाषाओं में रिलीज किया गया था।



और भी पढ़ें :