बैकलेस ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद ने दिखाए अपनी पीठ के दाग, बोलीं- इनपर न्यूज आर्टिकल भी छपे हैं

पुनः संशोधित सोमवार, 27 सितम्बर 2021 (18:19 IST)
को जितनी पॉपुलिरिटी बिग बॉस ओटीटी के घर में नहीं मिली उससे ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकिर अब मिल रही हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ लगातार अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

अब उर्फी जावेद अपनी नई तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं। उर्फी ने ब्लू कलर की बैकलेस ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में उर्फी किसी रेस्टोरेंट में बैठे मेन्यू पढ़ती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस की यह तस्वीरें पीछे की तरफ से ली गई हैं जिसमें उनकी पीठ पर दाग भी नजर आ रहे हैं। उर्फी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी कमर और पीठ पर मौजूद निशान के बारे में भी बात की है।

उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, हां मेरी पीठ पर दानें और उनके निशान हैं। मैं इन्हें आसानी से एडिट कर सकती थी। लेकिन मैं ऐसा करना नहीं चाहती। मेरी पीठ के दानें और निशानों पर न्यूज आर्टिकल भी छपे हैं। किसी कि बॉडी या चेहरा या स्किन बिल्कुल परफेक्ट नहीं होती है। मुझे अभी भी अपनी बॉडी से प्यार है और मैं आगे भी करती रहूंगी।

उर्फी जावेद की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोग उर्फी को पीठ के निशान और उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

इससे पहले उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर अपनी ब्रा फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। उनके इस लुक पर भी यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

बता दें कि उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर काफी पॉप्युलर हैं। वह बड़े भइया की दुल्हनिया, जीजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।



और भी पढ़ें :