तापसी पन्नू की 'वो लड़की है कहां' का फर्स्ट लुक आया सामने, प्रतीक गांधी की गुमशुदा दुल्हन ढूंढ़ते आएंगी नजर

पुनः संशोधित सोमवार, 15 नवंबर 2021 (12:54 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पास इस समय कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाने वाली हैं।


वहीं अब तापसी की एक और फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फिल्म का नाम 'वो लड़की है कहां' है। फिल्म में तापसी के साथ प्रतीक गांधी नजर आएंगे। दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

फर्स्ट लुक पोस्टर में तापसी और प्रतीक किसी को ढूंढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में तापसी पन्नू पुलिस की ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथ में नक्शा पकड़ रखा है। वहीं प्रतीक गांधी दुल्हे के गेटअप में दिख रहे हैं और उनके साथ में दूरबीन है।
इस पोस्टर को शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने कैप्शन में लिखा, प्रतीक गांधी और मैं जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स की अगली कॉमेडी ड्रामा 'वो लड़की है कहां' में उनकी लापता दुल्हन को खोजने के लिए पूरी तरह तैयार है। देखिए फिल्म का फर्स्ट लुक।

इस फिल्म के बारे में तापसी पन्नू ने कहा, महिला पुलिस की भूमिका निभाना और कॉमेडी फिल्म करना हमेशा से मेरी चेकलिस्ट में रहा है और मुझे खुशी है कि आखिरकार इस फिल्म में मुझे दोनों करने का मौका मिल रहा है। मैंने प्रतीक का काम देखा है और मुझे लगता है कि वह एक बेहद टैंलेंटेड एक्टर हैं।

उन्होंने कहा, अरशद ने कमाल की स्क्रिप्ट लिखी है जिसमें शानदार हास्य के साथ बहुत सारे जज्बात भी हैं, जिसका मुझे बेसब्री से इंतजार है। मुझे खुशी है कि जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स ने इस फिल्म के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है। यह सफर बहुत मजेदार रहने वाला है।



और भी पढ़ें :