‘सुशांत बहुत problematic हैं’, अनुराग कश्यप ने एक्टर के मैनेजर के साथ हुई चैट की शेयर

Last Updated: बुधवार, 9 सितम्बर 2020 (14:36 IST)
की मौत मामले में सीबीआई जांच चल रही है। वहीं, इस मामले में ड्रग्स का एंगल मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच कर रही है। ड्रग्स के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया है। इस बीच बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ने अपने ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर के साथ हुई व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। कश्यप और की यह बातचीत एक्टर की मौत के 3 तीन हफ्ते पहले की है। इसके साथ ही, उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वो क्यों एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते थे।

बातचीत के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा, ‘मुझे दुख है कि मैं ऐसा कर रहा हूं लेकिन यह चैट उनके निधन से तीन सप्ताह पहले की है। 22 मई को उनके मैनेजर के साथ बातचीत हुई... अब तक इसे शेयर नहीं किया लेकिन अब इसकी आवश्यकता महसूस हुई... हां मैं अपने कारणों की वजह से उनके साथ काम नहीं करना चाहता था।’


ALSO Read:
अनुराग कश्यप ने बताया- आखिर क्यों उनकी फिल्में छोड़कर सुशांत सिंह राजपूत ने धर्मा और यशराज के साथ किया काम



अनुराग कश्यप और सुशांत के मैनेजर के बीच की बातचीत

सुशांत के मैनेजर: उम्मीद है आप ठीक होंगे
अनुराग कश्यप: हां
अनुराग कश्यप: आप ठीक हैं?
सुशांत के मैनेजर: हां मैं अपने होम टाउन में हूं, यहां फार्म बनाया है और बहुत खुश हूं कि अब इसका इस्तेमाल हो रहा है।
सुशांत के मैनेजर: मुझे पता है आप उन लोगों को पसंद नहीं करते जो एक्टरों की सिफारिश करते हैं। मुझे लगता है कि मैं यह चांस आपके साथ ले सकता हूं... अगर आपको लगता है कि सुशांत किसी भी तरह आपके साथ किसी फिल्म में फिट बैठते हैं तो उनको नजर में रखिएगा। एक ऑडियंस होने के नाते आप दोनों को कुछ क्रिएटिव करते देखना बहुत सुदख होगा।
अनुराग कश्यप: वो बहुत ही प्रॉब्लमेटिव व्यक्ति है।
अनुराग कश्यप: मैं उसे तब से जानता हूं जब उसने शुरू भी नहीं किया। मैंने ही उसे पहली फिल्म काई पो चे दिलाई थी।



अनुराग कश्यप ने एक और ट्वीट कर सुशांत के निधन वाले दिन यानि 14 जून की बातचीत के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए। इसमें अनुराग इस बात का अफसोस करते नजर आ रहे हैं कि उन्हें सुशांत से अपने मनमुटाव को भूलकर बात कर लेना चाहिए था। इतना नहीं अनुराग ने एक्टर के परिवार और उनकी बहनों के बारे में पूछा है।




और भी पढ़ें :