रानू मंडल के फेमस होते ही बेटी को आई मां की याद, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर साधा निशाना

रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गाकर गुजारा करने वाली इन दिनों बुलंदियों को छू रही हैं। रानू के टैलेंट से प्रभावित होकर बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में गाना गाने का भी मौका दिया है। बॉलीवुड सिंगर बनने के बाद रानू की बेटी के सामने आने पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है।
ALSO READ:
रानू मंडल ने रिकॉर्ड किया हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए दूसरा गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो


हर कोई रानू मंडल की बेटी को भला बुरा बोल रहा है। पहले खबरें आई थीं कि रानू मंडल की बेटी उन्हें कई साल पहले छोड़कर चली गई थीं। जब रानू मंडल की बेटी ने उनका साथ छोड़ा था तब उनकी उम्र करीब 50 साल थी। खास बात यह थी कि रानू को कमाई का कोई जरिया भी नहीं था।

रानू के पास ना ही कोई ऐसी संपत्ति थी जिसके सहारे उनकी जीविका चल पाती। जब रानू मंडल सोशल मीडिया पर मशहूर होने लगी तो सालों पहले दूर जा चुकी बेटी वापस लौट आई। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते करीब 10 सालों से रानू अकेले ही गुजर-बसर कर रही हैं। इस दौरान उनकी हालत इतनी खराब हुई कि रेलवे स्टेशन गाना गाकर रोटी जुटानी पड़ी।

हालांकि रानू की किस्मत रेलवे स्टेशन पर गाने के चलते ही खुली। लेकिन अपनी मां को उनके कठिन दिनों में छोड़कर जाने वाली बेटी यूजर्स के निशाने पर आ गई। ज्यादातर यूजर्स ने उसके वापस लौटने को लेकर कोसा है। यूजर्स का कहना है कि जब उनकी मां को उनके सहारे की जरूरत थीं, तब उन्होंने मां को बेसहारा कर दिया, अब जब पूरे देश में उनके चाहने वाले हो गए तो बेटी भी लौट आई।
जब रानू की बेटी उनके पास लौटी तो उन्होंने पूरी खुशी के साथ उसे गले लगा लिया था। रानू ने हाल ही में हिमेश रेशमिया के लिए दूसरा गाना भी रिकॉर्ड किया है।



और भी पढ़ें :