श्वेता तिवारी का बोल्ड अंदाज देख एक्स हसबैंड के दिल की धड़कन बढ़ी, कमेंट कर कही यह बात

पुनः संशोधित गुरुवार, 30 दिसंबर 2021 (12:36 IST)
हमें फॉलो करें
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी हॉट अदाओं से अक्सर इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। 41 साल की उम्र में श्वेता अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज से छाई रहती हैं।

श्वेता की हॉट एंड ग्लमैरस तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वह दो बच्चों की मां हैं। अपने हॉट अंदाज से श्वेता कई बार अपनी बेटी को भी पछाड़ देती है।

श्वेता तिवारी की तस्वीरों को देखकर सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि उनके एक्स पति भी खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट कर दिया। हाल ही में श्वेता ने येलो कलर की साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी।
येलो गोल्डन कलर की स्टाइलिश ब्लाउज के साथ श्वेता ने लंबे ईयररिंग्स पहने हुए हैं। एक तस्वीर में श्वेता ने अपना पल्लू भी सरका दिया। साड़ी में श्वेता का यह बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आया।


श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देखकर उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी भी खुद को कमेंट कर उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'खूबसूरत हमेशा की तरह।' इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी लगाया।
बता दें कि श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की शादी साल 1998 में हुई थी। दोनों की एक बेयी पलक तिवारी हैं। श्वेता और राजा ने साल 2012 में तलाक ले लिया था। श्वेता ने राजा चौधरी के बाद अभिनव कोहली से शादी रचाई। लेकिन ये शादी भी ज्यादा वक्त नहीं चली और दोनों फिलहाल एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।



और भी पढ़ें :