सारा अली खान को 'जवानी जानेमन' में लेना चाहते थे सैफ अली खान

पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 जनवरी 2020 (12:49 IST)
की फिल्म 'जवानी जानेमन' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के जरिए पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में 'जवानी जानेमन' का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें आलिया को काफी पसंद किया गया। फिल्म में आलिया सैफ की बेटी का किरदार निभा रही हैं।
खबर है कि आलिया से पहले ये रोल सैफ की बेटी को मिलने वाला था। सैफ ने बताया कि 'जवानी जानेमन' के लिए पहले उनकी बेटी को अप्रोच किया गया था।
सैफ ने कहा कि चूंकि सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' बंद होने की कगार पर पहुंच गई थी तो 'जवानी जानेमन' सारा को ऑफर की गई थी। उस वक्त सारा के पास कोई फिल्म नहीं थी तो इसलिए उन्होंने सारा से जवानी जानेमन करने के बारे में पूछा था।

सैफ ने कहा कि बाद में जब 'केदारनाथ' ट्रैक पर वापस लौट आई और फिर सारा को 'सिम्बा' भी मिल गई तो उन्होंने सारा को समझाया था कि वह सिर्फ उनकी खातिर यह फिल्म न करें बल्कि उन्हें तो रणवीर सिंह और वरुण धवन जैसे स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिलेगा और इस तरह यह फिल्म फिर आलिया को मिल गई।
बता दें कि सैफ अली खान जवानी जानेमन में लीड रोल प्ले कर रहे हैं और इस फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भी उन्हीं के पास है। हुसैन दलाल की लिखी इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :