संजय दत्त के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास तोहफा, 'केजीएफ चैप्टर 2' से एक्टर का स्पेशल पोस्टर रिलीज

Last Updated: गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (12:54 IST)
बॉलीवुड एक्टर 29 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। संजय दत्त के बर्थडे के मौके पर उनके फैंस को खास तोहफा मिला है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने 'केजीएफ चैप्टर 2' से संजय का 'अधीरा' के रूप में एक नए लुक का खुलासा किया है।

फिल्म के निर्माताओं ने एक नया पोस्टर जारी किया जिसमें संजय दत्त के करैक्टर अधीरा को उनकी महिमा में दिखाया गया है। पोस्टर में संजय हाथ में तलवार पकड़े हुए हैं। पोस्टर में संजय दत्त खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं।

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, War is meant for progress, even the vultures will agree with me - #Adheera, Happy Birthday @duttsanjay"

वही इस पोस्टर को शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा, आप सभी की प्यारे बर्थडे मैसेज के लिए शुक्रिया। केजीएफ चैप्टर 2 में काम करके मजा आया। मैं जानता हूं कि आप सभी काफी समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और मैं यही कहूंगा कि इंतजार का फल आपको अच्छा ही मिलेगा।

केजीएफ चैप्टर 2 यश की 2018 की फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 की अगली कड़ी है। 'केजीएफ चैप्टर 2' में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश और अच्युत कुमार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।



और भी पढ़ें :