'बंटी और बबली 2' में एटीवी बाइक चलाते नजर आएंगी रानी मुखर्जी, बोलीं- मेरे द्वारा निभाए गए सबसे मजेदार सींस में से एक

पुनः संशोधित रविवार, 14 नवंबर 2021 (15:12 IST)
रानी मुखर्जी भारतीय सिनेमा की अब तक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से हैं। ऐसा कोई किरदार नहीं है जिसे वह सहजता से निभा न सके और ऐसा शायद ही ऐसा कोई जॉनर हो जिसमें उन्होंने अपना हाथ न आजमाया हो। रानी, 19 नवंबर को रिलीज़ होने वाली 'बंटी और बबली 2' में नज़र आने वाली हैं।


दर्शकों को भीतर तक गुदगुदा देने वाले इस फैमिली एंटरटेनर में विम्मी की भूमिका से रानी फिर से सबको चौंकाने वाली हैं। के एक मजेदार सीन में, रानी अबू धाबी में एक एटीवी बाइक चलाती हुई दिखेंगी, जो निश्चित तौर पर लोगों को हंसा- हंसा कर लोट-पोट कर देगा।

रानी मुखर्जी बताती हैं, मुझे लगता है कि ट्रेलर में दिखाया गया, फिल्म में जो मेरा एटीवी सीन है, मेरे द्वारा निभाए गए सबसे एंटरटेनिंग सींस में से एक है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी उस सीक्वेंस को देखने में मज़ा आएगा।
रानी आगे कहती हैं, फिल्म में जिस प्वाइंट पर यह सीन आता है, वह एक ऐसा समय होता है जब विमी एक कैरेक्टर के रूप में कुछ अलग करने की कोशिश कर रही होती है। विम्मी अपने गुस्से को दूसरे कॉमिक लेवल पर ले गई है, ताकि वह सीन यादगार बन जाए। इसको करने में मुझे मजा आया क्योंकि इसमें एक्शन और कॉमेडी दोनों है। यह एक कॉमेडी एक्शन फिल्म जैसी है। अबू धाबी में इस एक सीन को हमने जिस तरह से शूट किया है, वह बहुत ही स्पेशल है।
उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि मैं खुद क्यों स्टंट करना चाहती थी, शायद मुझे एटीवी बाइक को चलाने में इतना मज़ा आ रहा था कि मैंने इस सीन को करने का फैसला किया, जिसे करने के लिए मुझे साफ तौर पर मना किया गया था, लेकिन मैंने इस सीन को खुद से करने का फैसला किया। और ऐसा करने के चक्कर में आखिरकार मैंने खुद को घायल कर लिया, लेकिन मुझे लगता है कि बिना मुश्किलों से जूझे कुछ नहीं मिलता और आज जब मैं सीन को देखती हूं, तो मुझे बहुत खुशी होती है कि मैंने इसे ठीक वैसे ही किया, जैसा मैंने सोचा था।
यशराज फिल्म्स की आउट एंड आउट कॉमेडी 'बंटी और बबली 2' इस साल 19 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है। जिसमें अलग-अलग जनरेशन के बंटी और बबली नाम के दो सेट कॉन-आर्टिस्ट्स खुद को बेस्ट साबित करने की होड़ में दिखेंगे।

फिल्म में और रानी मुखर्जी ओल्ड ओजी (ओरिजिनल) बंटी-बबली के रोल में हैं जबकि सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी, नए बंटी-बबली की भूमिका निभा रहे हैं। वरुण वी. शर्मा बंटी और बबली 2 का निर्देशन कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :