मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. ram charan to japan for promotion film rrr fans created their amazing merchandise
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित गुरुवार, 20 अक्टूबर 2022 (12:07 IST)

फिल्म 'आरआरआर' के प्रमोशन के लिए जापान पहुंचे राम चरण, फैंस से मिला खास गिफ्ट

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में साउथ सुपरस्टार रामचरण और जुनियर एनटीआर अहम किरदार में नजर आए थे। वहीं अब यह फिल्म जापान में भी रिलीज हो चुकी है। 

 
हाल ही में राम चरण जापान पहुंचे थे। जापान, जो अपने पसंदीदा एनीमे कैरेक्टर और फिल्म के किरदारों के मर्चेंडाइस के लिए जाना जाता है, वे अब कई नए और प्रिय मर्चेंडाइस लेकर आए हैं, जिसमें कुकी पैकेज, सीडी, पेय की बोतलें, टी-शर्ट आदि शामिल हैं, जिस पर मेगा पावर स्टार राम चरण का चेहरा छपा हुआ है।
 
मगधीरा के दिनों से ही जापानी दर्शको के बीच मेगा पावर स्टार रामचरण का क्रेज़ सर चढ़ कर बोल रहा है और फिल्म आरआरआर के रिलीज़ के बाद तो उनकी दीवानगी देखने लायक है। 
 
राम चरण, जो अभी आरआरआर के प्रमोशन के सिलसिले में जापान में हैं, जहां पर एक रेस्तरां में अपने कुछ प्रशंसकों से मिले। उन्होंने एक कुकी के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई, जिसमें पैकेजिंग पर उनकी छवि थी।
 
जाहिर है राम चरण पूरी दुनिया दिलों पर राज कर रहे हैं। उनका स्टाइल, उनके एक्शन और उनके आचरण के बारे में विश्व स्तर पर सबसे अधिक बात की जाती है और उन्हें पसंद किया जाता है।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
इंडियन आइडल 13 : गोविंदा ने बताया कैसे हुआ था पत्नी सुनीता से प्यार