पूजा भट्ट ने किया सवाल- ‘किसी को उनकी फिक्र है जो दर्द भुलाने के लिए लेते हैं ड्रग्स?

Last Updated: गुरुवार, 17 सितम्बर 2020 (15:43 IST)
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नारकोटिक्ट कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्वीट कर आर्थिक और मानसिक रूप से पिछड़े लोगों के बारे में सवाल उठाए जो अपने दर्द को दूर करने के लिए ड्रग्स का इस्‍तेमाल करते हैं।

पूजा भट्ट ने लिखा, ‘क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम हाशिये पर रहते हैं, ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं ताकि उनके जीवन का दर्द दूर हो जाए?
वो जो अपने सपनों को पाने के लिए बहुत ही टूटे हुए होते हैं और गरीबी और दुखों के बीच इन सब चीजों का इस्तेमाल करने लगते हैं? क्या कोई इनका जीवन सुधारने में दिलचस्पी रखता है?’


पूजा भट्ट की इस पोस्ट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग पूजा भट्ट के समर्थन में बात लिख रहे हैं तो कुछ ने उनकी बात का विरोध किया है।

हाल ही में पूजा भट्ट ने प्रोड्यूसर हंसल मेहता के एक ट्वीट के जवाब में एक्टर्स को बदनाम करने वाले लोगों को फटकार लगाई थी। पूजा ने लिखा था, ‘मैं हंसल मेहता से सहमत हूं कि कोई भी एक्टर छोटा नहीं है। लोग नीचा दिखाने के लिए ‘वर्क आउट’ एक्टर, ‘बी या सी ग्रेड’ एक्टर जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।’



और भी पढ़ें :