करण जौहर पर पाकिस्तानी सिंगर ने लगाया गाना चुराने का आरोप, बोले- कानूनी कार्रवाई करूंगा

पुनः संशोधित सोमवार, 23 मई 2022 (11:58 IST)
हमें फॉलो करें
हाल ही में की फिल्म 'जुग जुग जियो' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, और नीतू कपूर नजर आने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही करण जौहर विवादों में घिर गए है। करण जौहर पर लगा है।

ट्रेलर में सुनाई दिए 'नाच पंजाबन' गाना हर किसी की जुबां पर चढ़ गया है। इस गाने को लेकर पाकिस्तानी सिंगर ने दावा किया कि यह गाना उनका है। गाने के निर्माता ने करण जौहर और उनकी टीम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी भी दे डाली है।

अबरार ने ट्वीट किया, मैंने अपना गाना 'नच पंजाबन' किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है। मैंने इसके राइट्स रिजर्व रखे हैं ताकि मैं हर्जाने का दावा करने के लिए अदालत जा सकूं। करण जौहर जैसे निर्माताओं को गाने कॉपी नहीं करने चाहिए। यह मेरा छठा गाना है, जिसे कॉपी किया जा रहा है, जिसकी बिल्कुल भी इजाजत नहीं दी जाएगी।
उन्होंने अगले ट्वीट में लिखाल 'नच पंजाबन' गाने का लाइसेंस किसी को नहीं दिया गया है। अगर कोई दावा कर रहा है, तो समझौता करें। मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा।

बता दें कि अबरार ने यह गाना 2000 के दशक की शुरुआत में गाया था और यह पूरे दक्षिण एशिया में काफी फेमस हो गया था। अबरार पेशे से सिंगर, सॉन्ग राइटर और पॉलिटिशियन हैं।




और भी पढ़ें :