सोनम कपूर के ससुराल में हुई करोड़ों रुपए की चोरी का हुआ पर्दाफाश, पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी

पुनः संशोधित बुधवार, 13 अप्रैल 2022 (17:11 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में करोड़ों की चोरी की खबर बीते दिनों सामने आई थी। इस मामले में सोनम कपूर के दादी सास ने तुगलक रोड़ स्थित पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। अब इस हाई प्रोफाइल मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

खबरों के अनुसार सोनम कपूर के घर से 2.41 करोड़ रुपए की ज्वेलरी व नकदी चुराने के मामले में पुलिस ने घर में ही काम करने वाली नर्स और उसके पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी नर्स का नाम अपर्णा रुथ विल्सन बताया जा रहा है। वह आनंद आहूजा की दादी की देखभाल के लिए रखी गई थी।

वहीं अपर्णा का पति नरेश कुमार सागर शकरपुर के एक निजी फर्म में अकाउंटेंट है। बताया जा रहा है कि आरोपित महिला ने गत वर्ष जुलाई से अक्टूबर के बीच गहने व नकदी थोड़ी-थोड़ी मात्रा में चोरी किए थे। आरोपियों ने ने जितने गहने चोरी किए उसे ज्वेलर को बेच दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
बता दें कि इस हाईप्रोफाइल मामले में पुलिस ने घर में काम करने वाले 25 नौकर, 9 केयर केटर के अलावा चालक और माली व अन्य कर्मचारीयों से भी पूछताछ की थी। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम साक्ष्य जुटाने में लगी हुई थी।




और भी पढ़ें :