मोनालिसा के सीरियल पर लगा कोरोना का ग्रहण, ऑफ एयर हुआ 'नजर 2'

पुनः संशोधित रविवार, 10 मई 2020 (15:09 IST)
हमें फॉलो करें
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के पॉपुलर टीवी सीरियल 'नजर' के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार ये सीरियल ऑफ एयर हो गया है। की वजह से की शूटिंग रुक गई थी और प्रोड्यूसर को इससे काफी नुकसान हो रहा था जिस वजह से उन्होंने सीरियल को बंद करने का फैसला लिया।


शो की प्रोड्यूसर गुल खान ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, Sad but true... Nazar to go off air now... feels like it was just yesterday it had launched! TEAM NAZAR what an amazing job you guys did! The most loving team of actors and technicians and writers I ever worked with! Thank you,all of you for this wonderful journey! And thank you starplus for this opportunity! It’s was roller coaster. to many more to come!

मोनालिसा ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, 'दिल टूट गया, लेकिन नजर के 2 शानदार साल रहे। आज भी मुझे अपने पहले दिन के शूट की बातें याद हैं जो 18 मई 2018 में शूट हुआ था।'
खबरों के अनुसार मोनालिसा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मुझे इस बारे में पता चला और मैं खुद शॉक्ड हूं। शो में डायन के किरदार को सभी ने पसंद किया था। मुझे इस शो से पॉपुलैरिटी मिली और सभी से मुझे बहुत प्यार मिला। मैं खुद अपने किरदार को काफी एंजॉय करती थी, लेकिन अब हालात ऐसे हैं कि कुछ कर भी नहीं सकते।'

उन्होंने कहा, 'मुझे ये तो नहीं पता कि शो को बंद करने का फैसला क्यों लिया गया, लेकिन जरूर कोई मजबूरी ही रही होगी तभी प्रोड्यूसर ने इतना बड़ा कदम उठाया है। 18 मई को मुझे इस शो में काम करते हुए 2 साल पूरे होने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही शो बंद हो गया। इस खबर को सुनकर सभी दुखी हैं। लेकिन हम कुछ नहीं कर सकते। मैं बस इतना ही कहूंगी कि मैं मेरे डायन के किरदार और नजर की शूटिंग और बाकी कास्ट को बहुत मिस करूंगी।



और भी पढ़ें :